खेसारी लाल यादव ने भोजपुरी गाने में किसे जड़ा चाटा, सुना राजा पीके के गांजा' देख फैंस का दिमाग चकराया!
Advertisement

खेसारी लाल यादव ने भोजपुरी गाने में किसे जड़ा चाटा, सुना राजा पीके के गांजा' देख फैंस का दिमाग चकराया!

खेसारी लाल यादव का एक भोजपुरी गाना 'सुना राजा पीके गांजा' है जिसे खेसारी लाल ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. इस भोजपुरी गाने में खेसारी लाल एक आदमी के ऊपर बैठकर पुलिस वाले को चाटा जड़ रहे है. पुलिस वाले  गाने के कह रहे है कि 'सुना राजा पीके गांजा तो गड़िया जिन चलावा हो'. 

भोजपुरी गाना 'सुना राजा पीके के गांजा' में किसे जड़ा चाटा, वायरल हो रहा वीडियो.

Patna: भोजपुरी सिनेमा के स्टार खेसारी लाल यादव इन दिनों काफी परेशान नजर आ रहे है. पहले अपनी फैमिली को मिली धमकियों से परेशान, फिर बिहार पुलिस के कारनामे से आहत होकर सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर बिहार पुलिस पर निशाना साधा है. इस सबके बीच खेसारी लाल का हौसला बुलंद है. इनेक परफार्मेंस पर कोई असर नहीं पड़ा बल्कि इनके गाने गोली की रफ्तार से भी ज्यादा तेज वायरल हो रहे हैं. इस बात की जानकारी खुद खेसारी लाल यादव ने अपने सोशल मीडिया पर दी है. 

इधर, खेसारी लाल यादव का एक भोजपुरी गाना 'सुना राजा पीके गांजा' है जिसे खेसारी लाल ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. इस भोजपुरी गाने में खेसारी लाल एक आदमी के ऊपर बैठकर पुलिस वाले को चाटा जड़ रहे है. पुलिस वाले  गाने के कह रहे है कि 'सुना राजा पीके गांजा तो गड़िया जिन चलावा हो', जिसके बाद खेसारी लाल पुलिस वाले को तमाचा जड़ते नजर आ रहे है.  पुलिस की युनिफॉर्म पहना हुआ कलाकार धमाकेदार डांस करता हुआ नजर आ रहा है.  यह वाडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

इस वीडियो को पोस्ट करते 3 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. साथ ही खेसारी के फैंस भी इस गाने पर खूब रील बना रहे हैं. बता दें कि खेसारी लाल यादव के भोजपुरी गाने 'नथुनिया', 'बुनिया' और अब 'ले ले आई कोका कोला' रिलीज के बाद थमने का नाम नहीं ले रहा. 

ये भी पढ़ें- खेसारी लाल का भोजपुरी गाना 'नथुनिया' के बाद 'बुनिया' ने मचाई धूम, फैंस को कहा- शुक्रिया

भोजपुरी गाना 'सुना राजा पीके के गांजा' गाने की बात करें तो खेसारी लाल यादव का यह एक सावन भोजपुरी सॉन्ग रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा रहा था. इसके वीडियो में वो गांजा पीकर मस्त दिख रहे थे. साथ में उनकी को-एक्टर उन्हें गांजा पीकर गाड़ी चलाने से रोक रही थी. इस गाने को खुद खेसारी लाल यादव ने गाया है और लिरिक्स प्रकाश परदेशी ने लिखा है. खेसारी के इस सॉन्ग को अल्का फिल्म्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया था. रिलीज होते ही गाना यूट्यूब पर छा गया था. उसके बाद से इसपर काफी सारे रील भी बन रहे हैं और ये भोजपुरी गाना वायरल हो रहे हैं.

Trending news