कैमूर पुलिस ने जब्त किया अवैध शराब से भरा ट्रक, चालक गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1787504

कैमूर पुलिस ने जब्त किया अवैध शराब से भरा ट्रक, चालक गिरफ्तार

मध निषेध विभाग पटना के द्वारा मिली सूचना पर कैमूर जिले में शराब की बड़ी खेप हाथ लगी है. भभुआ थाना अध्यक्ष रामानंद मंडल के नेतृत्व में टीम बनाकर भभुआ थाना क्षेत्र के सूअरा हवाई अड्डा के पास पुलिस ने ट्रक को पकड़ा.

कैमूर पुलिस ने जब्त किया अवैध शराब से भरा ट्रक, चालक गिरफ्तार

कैमूर: मध निषेध विभाग पटना के द्वारा मिली सूचना पर कैमूर जिले में शराब की बड़ी खेप हाथ लगी है. भभुआ थाना अध्यक्ष रामानंद मंडल के नेतृत्व में टीम बनाकर भभुआ थाना क्षेत्र के सूअरा हवाई अड्डा के पास पुलिस ने ट्रक को पकड़ा. ट्रक पीछे से पूरी तरह खाली था लेकिन उसके छज्जा पर बने तहखाना से शराब की खेप पकड़ी गई है. गिनती करने पर कुल शराब 2274 लीटर जो 7884 बोतलों में भरा हुआ था. 

 

पुलिस ने चालक को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार चालक ने पूछताछ पर बताया था की उत्तर प्रदेश के राजातालाब से ट्रक में शराब लोड कर मुजफ्फरपुर के लिए जा रहा था. मुजफ्फरपुर में गंगा पुल के पास पहुंचने पर इसे पता चलता कि शराब की खेप कहां पहुंचाना है. गिरफ्तार ट्रक का चालक उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिला के बदलापुर थाना क्षेत्र के दुगोली खुर्द गांव का रामदुलार का पुत्र अजय कुमार बताया जा रहा. वही जब्त गाड़ी नंबर  UP 80 GT 6963 को पुलिस ने जब्त कर लिया है.

भभुआ डीएसपी शिव शंकर कुमार ने जानकारी देते हुए बताया मध् निषेध विभाग पटना द्वारा सूचना प्राप्त हुई थी कि मैरून कलर के छह छक्का डीसीएम ट्रक पर शराब की खेप जा रही है. इस सूचना पर वरीय पदाधिकारी द्वारा सूचना प्राप्त होने के बाद थाना अध्यक्ष भभुआ के नेतृत्व में पुलिस अवर निरीक्षक शशि भूषण कुमार एवं पुलिस अवर निरीक्षक विकास कुमार तथा थाना के सशस्त्र बल के साथ टीम गठित की गई.

गठित टीम द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए छापेमारी कर भभुआ थाना क्षेत्र के हवाई अड्डा भभुआ के पास ट्रक को घेर कर जब तलाशी ली गई तो ट्रक के ऊपरी हिस्से में लगभग डेढ़ फुट डाला के ऊपर बनाए गए गुप्त रूप से बॉक्स से कल 258 कार्टून अंग्रेजी शराब बरामद हुआ. जो 7884 बोतल में 2274 लीटर शराब था. इसका बाजार मूल्य लगभग 30 लख रुपए है. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

Trending news