Extortion: मुंगेर में बदमाशों के हौसले बुलंद, दुकानदारों से सरेआम मांग रहे रंगदारी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1214816

Extortion: मुंगेर में बदमाशों के हौसले बुलंद, दुकानदारों से सरेआम मांग रहे रंगदारी

मुंगेर में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. शहर में बदमाशों के द्वारा दुकानदारों से रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है. साथ ही बदमाशों ने दुकान को बंद रखने की धमकी भी दी है. वहीं बदमाशों से मिल रही धमकी के विरोध में दुकानदारों ने अनिश्चितकाल के लिए दुकानों को बंद कर दिया है.

(फाइल फोटो)

Munger: मुंगेर में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. शहर में बदमाशों के द्वारा दुकानदारों से रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है. साथ ही बदमाशों ने दुकान को बंद रखने की धमकी भी दी है. वहीं बदमाशों से मिल रही धमकी के विरोध में दुकानदारों ने अनिश्चितकाल के लिए दुकानों को बंद कर दिया है. सभी बदमाशों के विरुद्ध थाने में आवेदन दिया गया है. 

थाने में दिया आवेदन
यह मामला सफियाबाद थाना क्षेत्र के सिंघिया चौक के पास का है. जहां पर बुधवार की शाम दुकानदारों से हथियार के बल पर बदमाशों ने पांच-पांच लाख रुपये की रंगदारी की मांग की है.  पैसे नहीं देने के पर दुकान बंद रखने की धमकी भी दी गई है. वहीं, 24 घंटे के बाद दुकानदार और बदमाशों के बीच समझौता नहीं होने के बाद भी शुक्रवार को भी सभी  दुकानदारों ने बदमाशों के विरोध में अनिश्चितकालीन दुकानों को बंद कर दिया. साथ ही बदमाशों के खिलाफ सफियाबाद थाना में आवेदन दिया गया. 

पांच लाक रंगदारी की मांग
बताया जाता है की सिंघिया चौक बाजार की तीन दुकानें  मनोज मेडिकल हॉल, त्रिवेणी साह किराना स्टोर और आर के सेलून से बदमाशों ने रंगदारी की मांग की. वहीं किराना स्टोर दुकानदार अरुण साह ने बताया की बुधवार की शाम छर्रापाटी शिवकुण्ड गांव के तीन बदमाश गुलजाबी यादव, हिनिया यादव और नारायण म0लिक हथियार के साथ दुकान में पहुंचे और पांच लाख रुपये रंगदारी की मांग की. रंगदारी नहीं देने पर दुकान बंद करने की धमकी दी. जिसके बाद सभी दुकानदारों ने मिलकर बदमाशों के विरोध में दुकानें अनिश्चितकाल के लिए बंद कर दी.  उन्होंने कहा बदमाशों के खिलाफ सफियाबाद थाने में आवेदन दिया गया है.

दुकाने रखी गई बंद
वहीं अन्य दुकानदारों ने कहा की सिंघिया चौक के कई छोटे और बड़े व्यवासय करने वाले लोगों से स्थनीय बदमाश रंगदारी की मांग करते हैं. रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने की धमकी देते हैं. वहीं, बुधवार को भी स्थनीय बदमाशों ने तीन दुकानदारों से रंगदारी की मांग की इसी के विरोध में सभी दुकानें बंद कर दी गई हैं. 

ये भी पढ़िये: Bhagalpur Crime News Update: पुरैनी में दुकानदार को लूट बदमाशों ने मारी गोली, इलाज के दौरान मौत

Trending news