भागलपुर से पूजा कराकर घर लौट रहा था पुजारी, रास्ते में हुआ हादसा लौटा शव
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1228811

भागलपुर से पूजा कराकर घर लौट रहा था पुजारी, रास्ते में हुआ हादसा लौटा शव

बिहार के बेगूसराय में बाइक सवार पुजारी घोड़े को बचाने में बाइक समेत सड़क पर गिरकर गंभीर रूप घायल हो गया, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. 

भागलपुर से पूजा कराकर घर लौट रहा था पुजारी, रास्ते में हुआ हादसा लौटा शव

बेगूसरायः बिहार के बेगूसराय में बाइक सवार पुजारी घोड़े को बचाने में बाइक समेत सड़क पर गिरकर गंभीर रूप घायल हो गया, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. घटना साहेबपुरकमाल थाना क्षेत्र के श्री कृष्ण सेतु के अप्रोच पथ के मल्हीपुर गांव के निकट की है. 

मृतक की पहचान सनहा पूरब निवासी 38 वर्षीय रविन्द्र कुमार झा के रूप में हुई है. साहेबपुर कमाल थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर बेगूसराय सदर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

बताया जा रहा है कि मंगलवार की रात रविंद्र कुमार झा भागलपुर से पूजा करवा कर अपनी बाइक से बेगूसराय लौट रहे थे. इसी दौरान मुंगेर पुल पर तेज रफ्तार में आने के क्रम में सड़क पर एक मृत पड़े घोड़े से उनकी बाइक टक्करा कर सड़क पर पलट गई. 

यह भी पढ़े- Weather Report: बिहार में मॉनसून ने दी दस्तक, लोगों को मिली गर्मी से राहत

काफी देर तक वह सड़क पर ही घायल अवस्था में पड़े रहे, जिसके बाद सड़क से गुजरने वाले स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. मृतक अपने घर का एकमात्र कमाने वाला था. रविंद्र के मृत्यु के बाद से घर में कोहराम मच गया है. वहीं, पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है. 

जानकारी के अनुसार, मृतक पुरोहित का काम किया करता था, जिससे उनके परिवार का भरण पोषण हो रहा था. बीते दिनों वह विवाह पूजा करवाने के लिए बेगूसराय से भागलपुर गए थे, जहां पूजा खत्म करवाकर मंगलवार की देर रात वापस अपने आवास पर लौट रहे थे. 

(रिपोर्ट-राजीव कुमार)

यह भी पढे़- Navy Recruitment 2022: नौसेना में भर्ती का आज जारी होगा कैलेंडर, जानें कब शुरू होगी रजिस्‍ट्रेशन प्रक्र‍िया

Trending news