गिरिडीह में झुंड से बिछड़े हाथी का आतंक, 2 दिन के भीतर ली 4 लोगों की जान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1008487

गिरिडीह में झुंड से बिछड़े हाथी का आतंक, 2 दिन के भीतर ली 4 लोगों की जान

एक हाथी झुंड से बिछड़ गया है. बताया जा रहा है कि ये हाथी पीरटांड़ के जंगल के आसपास घूम रहा है. 2 दिन के भीतर ये 4 लोगों को कुचल कर मार चुका है. इससे पूरे इलाके में दहशत का माहौल है.

गिरिडीह में झुंड से बिछड़े हाथी का आतंक. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Giridih: गिरिडीह में हाथियों का उत्पात जारी है. यहां झुंड से बिछड़े हाथी ने 24 घंटे में गिरिडीह के पीरटांड़ और डुमरी इलाके में एक महिला समेत दो लोगों की जान ले ली. अब तक ये हाथी 4 लोगों को कुचलकर मार चुका है. इसके बावजूद वन विभाग की तरफ से अब तक कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई है, जिससे ग्रामीणों में आक्रोष है.

बेकाबू हुआ झुंड से बिछड़ा हाथी
दरअसल, एक हाथी झुंड से बिछड़ गया है. बताया जा रहा है कि ये हाथी पीरटांड़ के जंगल के आसपास घूम रहा है. 2 दिन के भीतर ये 4 लोगों को कुचल कर मार चुका है. इससे पूरे इलाके में दहशत का माहौल है.

ये भी पढ़ें- दुर्गा पूजा में Corona के मद्देनजर प्रशासन अलर्ट, लापरवाही नहीं करेगी बर्दाश्त

खुदिसार गांव में ली ग्रामीण की जान 
पहली घटना डुमरी थाना इलाके के खुदिसार गांव की है. यहां हाथी ने अजय सिंह नाम के ग्रामीण को कुचल कर मार डाला. अजय सिंह दिव्यांग थे. घटना शुक्रवार देर रात की है. बताया जा रहा है कि अजय सिंह रात का खाना खाकर घर से निकले थे. इस दौरान पागल हाथी भी गांव में ही भटक रहा था. इसी बीच झुंड से बिछड़े हाथी ने अजय सिंह पर हमला कर दिया. शोरगुल मचने पर परिजन मौके पर पहुंचे और घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले गए लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी.

पारसबानी गांव में महिला को कुचला
दूसरी घटना जिले पीरटांड़ में पारसबानी गांव की है. यहां शनिवार की सुबह शौच के लिए निकली 50 वर्षीय मझनी देवी की हाथी ने जान ले ली. हाथी ने पटक-पटककर महिला को मार डाला. महिला की मौके पर ही मौत हो गई. इससे पहले गुरुवार को हाथी ने गिरिडीह जिले के सरिया इलाके में दो लोगों को पटक-पटककर मार डाला था.

(इनपुट- मृणाल सिन्हा)

Trending news