बेगूसराय में बेखौफ बदमाशों ने की फायरिंग, इलाके में दहशत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1229763

बेगूसराय में बेखौफ बदमाशों ने की फायरिंग, इलाके में दहशत

बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों के द्वारा फायरिंग का मामला सामने आया है. जिसके कारण पूरे इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है.

(फाइल फोटो)

Begusarai: बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों के द्वारा फायरिंग का मामला सामने आया है. जिसके कारण पूरे इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है. हालांकि किसी के घायल होने की खबर सामने नहीं आई है.

12 बदमाशों ने घर पर चढ़कर की फायरिंग
बेगूसराय में बेखौफ 12 बदमाशों ने एक घर की छत पर चढ़कर करीब 24 से ज्यादा बार राउंड फायरिंग की. जिसके बाद से पूरे इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है. इस पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर चार खोखा बरामद किए है. यह घटना सिंघौल सहायक थाना क्षेत्र के नागदह गांव की है. स्थानीय लोगों का कहना है कि मोहल्ले में देर रात एक शादी थी. शादी के बीच कुछ बच्चों में विवाद शुरू हुआ था. जिसमें रोहित कुमार और उसके साथ करीब 12 लोग शामिल थे. बदमाशों ने सुबह के वक्त नागदह निवासी मिथिलेश पासवान के घर हथियारों से लैस होकर पहुंचे और फायरिंग शुरू कर दी. इसी दौरान घर के दरवाजे को तोड़ने की कोशिश की गई. 

इलाके में दहशत का माहौल
वहीं मिली जानकारी के मुताबिक घर की महिलाओं के साथ अभद्र व्यवहार किया गया और जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल किया गया. इस पूरे मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी. घटनास्थल से पुलिस ने खोखा भी बरामद किया है. फायरिंग के बाद से पूरे इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच में लगी है.

ये भी पढ़िये: SSC Recruitment 2022: 42 हजार भर्तियां शुरू करेगा एसएससी, जानें किस पद पर होगी भर्ती

Trending news