बेखौफ हुए अपराधी, युवक को मारी गोली, मौके पर हुई मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1228422

बेखौफ हुए अपराधी, युवक को मारी गोली, मौके पर हुई मौत

खैरा थाना क्षेत्र के गढ़ी चौक पर मंगलवार की देर शाम बेखौफ अपराधियों ने जमकर हंगामा किया. गढ़ी थाना से महज 200 मीटर की दूरी पर एक युवक की ताबड़तोड़ चार गोली मारकर निर्मम हत्या करते ही पुलिस को खुलेआम चुनौती दे दी.

(फाइल फोटो)

Jamui: खैरा थाना क्षेत्र के गढ़ी चौक पर मंगलवार की देर शाम बेखौफ अपराधियों ने जमकर हंगामा किया. गढ़ी थाना से महज 200 मीटर की दूरी पर एक युवक की ताबड़तोड़ चार गोली मारकर निर्मम हत्या करते ही पुलिस को खुलेआम चुनौती दे दी. गोली युवक के सिर, गर्दन में मारी गई जिससे घटना स्थल पर ही युवक की मौत हो गई.मृतक युवक की पहचान गढ़ी थाना क्षेत्र के तेतरिया टांड़ गांव निवासी विजय यादव के रूप में हुई है. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है. 

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया
वहीं विजय की हत्या के बाद परिजनों के साथ - साथ स्थानीय लोगों की घटना स्थल पर काफी भीड़ लग गई और शव को देख लोग आक्रोशित हो गए. जिसके बाद लोगों ने जमकर हंगामा किया. कई थाना के थानाध्यक्षों के अलावा जमुई एसडीपीओ डॉक्टर राकेश कुमार भी दल - बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच गए. उसके बाद पुलिस द्वारा शव को उठाने की कोशिश की गई लेकिन आक्रोशित लोग शव को उठाने से पहले अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े रहे. तनावपूर्ण स्थिति को देखते हुए घटना स्थल के चारों ओर एसएसबी जवानों की तैनाती कर दी गई. तकरीबन 6 घंटे के बाद देर रात पुलिस पदाधिकारियों के आश्वासन पर शव को उठाया गया और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया.

पुरानी रंजीश के कारण चलाई गोली
बताया जाता है कि मृतक विजय शाम के समय अपने घर से बाइक पर सवार होकर गढ़ी चौक पर आया था. इसी दौरान पहले से मौजूद नकाबपोश अपराधियों ने विजय पर फायरिंग कर दी. जिससे विजय की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. उसके बाद अपराधी मौके से फरार हो गया. फिलहाल घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है और न ही अपराधियों की पहचान हो पाई है. पुलिस घटना के सभी बिंदुओं पर जांच-पड़ताल में जुटी हुई है. हालांकि किसी पुरानी रंजिश में युवक की हत्या होने की आशंका जताई जा रही है. इधर घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. 

ये भी पढ़िये: Presidential Election 2022 Draupadi Murmu: एनडीए के लिए कैसे तुरुप का इक्का साबित होंगी द्रौपदी मुर्मू

Trending news