होटल में शराब पी रहे थे पांच युवक, पटखौली पुलिस ने छापामार कर की गिरफ्तारी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1230295

होटल में शराब पी रहे थे पांच युवक, पटखौली पुलिस ने छापामार कर की गिरफ्तारी

पटखौली ओपी प्रभारी लालबाबू प्रसाद यादव ने बताया कि पुलिस गश्ती में निकली हुई थी. इसी दौरान सूचना मिली की होटल विशाल में कुछ लोग किराए पर कमरा लेकर शराब का सेवन कर रहे हैं. पुलिस ने सूचना को गंभीरता से लेते हुए छापेमारी की. इस दौरान एक कमरे में कुल 5 लोग टेबल पर चखने के साथ शराब का सेवन करते पकड़े गए.

होटल में शराब पी रहे थे पांच युवक, पटखौली पुलिस ने छापामार कर की गिरफ्तारी

बगहाः बगहा में पटखौली ओपी पुलिस ने गुप्त सूचना पर नगर के होटल विशाल में छापेमारी कर कार समेत 5 शराबियों को गिरफ्तार किया गया है. पांचों शराबी महिंद्रा फाइनेंस के लिए वसूली का काम करते थे. गिरफ्तार शराबियों के पास से 2 बोतल अंग्रेजी शराब औऱ एक खाली शराब की बोतल बरामद की गई है. गिरफ्तार शराबियों की पहचान मोतिहारी निवासी बिपुल कुमार सोनी, बेतिया निवासी रविरंजन कुमार, रंजन कुमार व शैलेन्द्र कुमार के रूप में की गई हैं. जबकि एक व्यक्ति नीतीश कुमार पटना का रहने वाला है .

गश्ती पर निकली थी पुलिस
इस मामले में पटखौली ओपी प्रभारी लालबाबू प्रसाद यादव ने बताया कि पुलिस गश्ती में निकली हुई थी. इसी दौरान सूचना मिली की होटल विशाल में कुछ लोग किराए पर कमरा लेकर शराब का सेवन कर रहे हैं. पुलिस ने सूचना को गंभीरता से लेते हुए छापेमारी की. इस दौरान एक कमरे में कुल 5 लोग टेबल पर चखने के साथ शराब का सेवन करते पकड़े गए. जिसके बाद पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया और सभी से पूछताछ करते हुए थाना लाई. ओपी प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार पांच लोगों के साथ पुलिस ने दो बोतल अंग्रेजी शराब रॉयल स्टैग से भरा व एक खाली बोतल मिला है. इसे जब्त कर लिया गया. 

शराब कारोबारियों में मचा हड़कंप
पटखौली ओपी प्रभारी ने बताया कि इस मामले में थाना में उत्पाद अधिनियम के तहत कांड अंकित कर सभी पियक्कड़ों को मेडिकल जांच के बाद न्यायिक हिरासत में बगहा जेल भेजा जा रहा है. बिहार में पूर्ण शराबबंदी कानून लागू है बावजूद इसके विदेशी शराब का यहां मिलना औऱ इसका सेवन वह भी रेल्वे स्टेशन के समीप विशाल होटल में किया जा रहा था जिसपर बगहा पुलिस ने ये कार्रवाई की है जिसके बाद शराब कारोबारियों औऱ पीने वालों में हड़कंप मचा है.

यह भी पढ़िएः बेगूसराय में नाइटी पहन घर में घुसा चोर, उड़ाए 25 लाख रुपये और एक रिवाल्वर

Trending news