Bihar Assembly Speaker: लखीसराय के एक दिवसीय दौरे पर बिहार विधानसभा अध्यक्ष, लोगों की समस्याओं को सुना
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1233842

Bihar Assembly Speaker: लखीसराय के एक दिवसीय दौरे पर बिहार विधानसभा अध्यक्ष, लोगों की समस्याओं को सुना

Bihar Assembly Speaker: बिहार विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा रविवार को एक दिवसीय दौरे पर लखीसराय पहुंचे हैं. जहां उन्होंने बड़हिया नगर स्थित प्रसिद्ध शक्तिपीठ मां बाला त्रिपुर सुंदरी जगदम्बा मंदिर में पूजा अर्चना किया.

Bihar Assembly Speaker: लखीसराय के एक दिवसीय दौरे पर बिहार विधानसभा अध्यक्ष, लोगों की समस्याओं को सुना

लखीसराय:Bihar Assembly Speaker: बिहार विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा रविवार को एक दिवसीय दौरे पर लखीसराय पहुंचे हैं. जहां उन्होंने बड़हिया नगर स्थित प्रसिद्ध शक्तिपीठ मां बाला त्रिपुर सुंदरी जगदम्बा मंदिर में पूजा अर्चना किया. अपने लखीसराय प्रवास के दौरान अशोकधाम में बाबा इंद्रदमनेश्वर महादेव की पूजा-अर्चना की. उनका आशीर्वाद सब पर बना रहे।बता दें कि विजय कुमार सिन्हा स्थानीय विधायक हैं. 

जूस पिलाकर खत्म किया अनशन 
विधानसभा अध्यक्ष ने इस दौरान बड़हिया नगर परिषद में व्याप्त भ्रष्टाचार व अनियमितता के खिलाफ दो दिनों से आमरण अनशन पर बैठे नगर परिषद के पूर्व उपाध्यक्ष प्रमोद कुमार से मिलकर उनका अनशन समाप्त करवाया. विधानसभा अध्यक्ष ने अपने हाथों से उन्हें जूस पिलाकर उनका अनशन समाप्त करवाया. बता दें कि बड़हिया नगर परिषद में कार्यपालक पदाधिकारी द्वारा नियमों की अनदेखी कर कार्य करने एवं कार्यालय में व्याप्त भ्रष्टाचार के खिलाफ प्रमोद कुमार अनशन कर रहे थे. नगर परिषद के पूर्व उपाध्यक्ष प्रमोद कुमार शुक्रवार से ही अपने समर्थकों के साथ आमरण अनशन पर थे.

डीएम को कारवाई के लिए कहा
विधानसभा अध्यक्ष ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि इस मामले में डीएम को कारवाई के लिए कहा गया है. उन्होंने बताया कि एसडीएम के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया है जो जांच कर रिपोर्ट देगी. वहीं आमरण अनशन पर बैठे पूर्व उपाध्यक्ष प्रमोद कुमार ने कहा कि उनकी मांगों को मांन लिया गया है इसलिए वो अपना अनशन समाप्त कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- राजकुमार राज ने की सभी पार्टियों से द्रौपदी मुर्मू को वोट देने की अपील, NDA से गठबंधन को लेकर कही ये बड़ी बात

लोगों की समस्याओं को सुना
इसके अलावा विजय कुमार सिन्हा ने लखीसराय के प्रधान कार्यालय में जनकल्याण संवाद कार्यक्रम के तहत लोगों की समस्याओं को सुना. इस दौरान उन्होंने लोगों की समस्याओं का निराकरण के लिए संबंधित पदाधिकारियों को निर्देश दिया. साथ हीं बीजेपी कर्मठ कार्यकर्ताओं के साथ उन्होंने श्री नरेन्द्र मोदी जी 'मन की बात' कार्यक्रम को सुना. 

Trending news