liquor mafia:अमरपुरा में पुलिस ने दो शराब माफियाओं को किया गिरफ्तार
Advertisement

liquor mafia:अमरपुरा में पुलिस ने दो शराब माफियाओं को किया गिरफ्तार

अमरपुर पुलिस ने भरको गांव निवासी शराब तस्कर  राजेश पूर्वे और अमरपुर शहर से धीरज साह को गिरफ्तार किया है. पुलिस दोनों तस्करों से बातचीत कर अन्य शराब माफियाओं धड़पकड़ शुरू कर दी है.

liquor mafia:अमरपुरा में पुलिस ने दो शराब माफियाओं को किया गिरफ्तार

पटनाः liquor mafia: बिहार में शराब तस्करी का खेल थमने का नाम नहीं ले रहा है, आए दिन पुलिस कार्रवाई में एक-दो शराब माफियाओं को गिरफ्तार कर रही है. पुलिस से बचने के लिए शराब माफिया भी नए-नए हथकंडे अपनाते हैं. जिससे पुलिस और उत्पात विभाग को चकमा दिया जा सके. लेकिन पुलिस को चकमा देना आसान नहीं, पुलिस शराब के अलग-अलग ठिकानों और शराब तस्करी के नए तरीकों का पता लगा ही लेती है. बुधवार सुबह अमरपुर पुलिस ने भरको गांव निवासी शराब तस्कर  राजेश पूर्वे और अमरपुर शहर से धीरज साह को गिरफ्तार किया है. पुलिस दोनों तस्करों से बातचीत कर अन्य शराब माफियाओं धड़पकड़ शुरू कर दी है.

तस्कर राजेश पूर्वे के पास पुलिस ने बरामद की छह लीटर शराब
पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों का कहना है कि अमरपुर के भरको गांव में पुलिस ने बुधवार सुबह बाइक से शराब की तस्करी कर रहे एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. बता दें कि अमरपुर पुलिस ने यह कार्रवाई गुप्त सुचना पर की है. पुलिस अमरपुर थाना क्षेत्र के अलग- अलग जगहों पर छापेमारी कर शराब तस्कर को दबोचा है. उन्होंने बताया कि तस्कर राजेश पूर्वे के पास से छह लीटर शराब को बरामद किया है. पिछले कई दिनों से राजेश पास के राज्यों से शराब की तस्करी कर रहा था. राजेश को लेकर पिछले कई दिन से शिकायत मिल रहा थी, पुलिस ने सूत्रों के शिकायत पर राजेश को पकड़ लिया है, अब पुलिस राजेश के अन्य तस्करों को पकड़ने के लिए धड़पकड़ अभियान शुरू करने जा रही है, जल्दी बिहार में शराब का कारोबार करने वाले तस्करों को जल्द पकड़ लिया जाएगा.

दो माह पहले भी शराब की तस्करी के दौरान गिरफ्तार हुआ था धीरज
पुलिस के अनुसार अमरपुर शहर में रहने वाला तस्कर धीरज साह शराब की होम डिलीवरी करता था. दो माह पहले भी पुलिस ने एक बोलेरो गाड़ी से भारी मात्रा में शराब जप्त किया था.  उसी मामले में धीरज कई दिनों से फरार चल रहा था. बुधवार सुबह पुलिस को गुप्त सूचना मिली की अमरपुर शहर में एक कार में शराब की खेप लाई जा रही है. पुलिस ने सूत्रों की शिकायत पर शराब तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस धीरज के अन्य साथियों को ठीकानों का पता कर उनकों पकड़ने की कार्रवाई तेज कर दी है.

दोनों तस्करों की कोरोना जांच कर भेजा जेल
पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के अनुसार बुधवार सुबह पकड़े गए, दोनों तस्करों को गिरफ्तार कर पुलिस रेफरल अस्पताल में कोरोना जांच के लिए भेज दिया है. कोरोना जांच रिपोर्ट के बाद दोनों तस्करों को जेल भेज दिया है.

ये भी पढ़िए-7th Pay Commission: सरकारी कर्मचारियों के वेतन में होगी बढ़ोतरी, जानिए सरकार की क्या है योजना

Trending news