Agneepath Scheme Protest: कटिहार से पटना जाने वाली कई ट्रेनें हुई रद्द, यहां देखें लिस्ट
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1224050

Agneepath Scheme Protest: कटिहार से पटना जाने वाली कई ट्रेनें हुई रद्द, यहां देखें लिस्ट

नई सशस्त्र सेना भर्ती योजना अग्निपथ के खिलाफ प्रदर्शनकारियों  का प्रदर्शन लगातार जारी है. प्रदर्शनकारी लगातार रेलवे सम्पति को भी निशाना बना रहे हैं. इसी कड़ी में रेलवे ने बड़ा फैसला किया है. रेलवे ने कई ट्रेनों को रद्द करने का फैसला किया है.

 (फाइल फोटो)

कटिहार: नई सशस्त्र सेना भर्ती योजना अग्निपथ के खिलाफ प्रदर्शनकारियों  का प्रदर्शन लगातार जारी है. प्रदर्शनकारी लगातार रेलवे सम्पति को भी निशाना बना रहे हैं. इसी कड़ी में रेलवे ने बड़ा फैसला किया है. रेलवे ने कई ट्रेनों को रद्द करने का फैसला किया है. यहां देखें कटिहार से होकर जाने वाले किन ट्रेनों के रूट में बदलाव किया गया है और किन ट्रेनों को रद्द किया गया: 

1. कटिहार पटना इंटरसिटी रद्द
2. कटिहार- कटिहार पटना इंटरसिटी रद्द
3.कैपिटल एक्सप्रेस रद्द
4.अवध असम एक्सप्रेस रद्द
भगत की कोठी एक्सप्रेस रद्द
समस्तीपुर सवारी पैसेंजर रद्द

पूर्व मध्य रेलवे ने 164 ट्रेनें रद्द की

सशस्त्र बलों में भर्ती के लिए लाई गई नई 'अग्निपथ' योजना के खिलाफ बिहार में भारी हिंसा के बाद पूर्व मध्य रेलवे (ईसीआर) ने शुक्रवार को 164 ट्रेनों को रद्द कर दिया. ईसीआर के एक बयान में कहा गया है कि इसने 64 ट्रेनों को उनके गंतव्य से पहले ही रोक दिया है, जबकि मार्गों पर आगजनी की खबरों के कारण 10 ट्रेनों को रद्द कर दिया गया. इस बीच, 12 ट्रेनों के समय में बदलाव किया गया है और एक ट्रेन का मार्ग बदल दिया गया है.

विरोध प्रदर्शन के चलते पटना जंक्शन समेत विभिन्न रेलवे स्टेशनों पर बड़ी संख्या में यात्री फंसे हुए दिखे. चूंकि रोडवेज बसों को भी आंदोलनकारियों ने निशाना बनाया है, इसलिए यात्रियों को बस टर्मिनलों पर भी इंतजार करते देखा गया.

 

Trending news