जब इस अभिनेत्री के प्यार में पड़ गए थे शादीशुदा रवि किशन, जानें फिर क्या हुआ
Advertisement

जब इस अभिनेत्री के प्यार में पड़ गए थे शादीशुदा रवि किशन, जानें फिर क्या हुआ

भोजपुरी सिनेमा के पर्दे के सुपरस्टार शानदार राजनेता और हिंदी सहित कई और भाषा की फिल्मों में अपने अभिनय से धमाल मचा चुके रवि किशन को कौन नहीं जानता है. वह आज किसी पचना के मोहताज नहीं हैं.

जब इस अभिनेत्री के प्यार में पड़ गए थे शादीशुदा रवि किशन, जानें फिर क्या हुआ

पटना : भोजपुरी सिनेमा के पर्दे के सुपरस्टार शानदार राजनेता और हिंदी सहित कई और भाषा की फिल्मों में अपने अभिनय से धमाल मचा चुके रवि किशन को कौन नहीं जानता है. वह आज किसी पचना के मोहताज नहीं हैं. भोजपुरी सिनेमा में मनोज तिवारी और रवि किशन दो ऐसे स्टार हुए जिन्होंने इस सिनेमा को फिर से पुर्नजीवित किया. भोजपुरी की फिल्में इनके साथ फिर से पर्दे पर धमाल मचाने लगी. रवि किशन ने फिल्मों में अपनी जगह बनाने के लिए खूब मेहनत की और उन्हें काफी परिश्रम के बाद यह सफलता मिली. रवि किशन बेहद सामान्य परिवार से आते हैं और उनके पिताजी पंडिताई का काम कर घर चलाते थे. 

बता दें कि भोजपुरी सहित हिंदी की कई नामी अभिनेत्रियों के साथ रिव किशन सिनेमा के पर्दे पर नजर आए. उनकी जोड़ी भोजपुरी की कई अभिनेत्रियों के साथ इतनी पॉपुलर हुई की इनका नाम उनके साथ जोड़ा जाने लगा. शादीशुदा रवि किशन के लिए यह स्थिति काफी परेशान करनेवाली रही. वैसे तो सिनेमा के पर्दे पर हीरो-हीरोइन का रोमांस सबको रोमांचित करता है लेकिन यह रोमांस कभी कबी उनकी निजी जिंदगी में परेशानी का कारण बन जाा है. 

भोजपुरी और हिंदी फिल्मों के जानेमाने अभिनेता रवि किशन के बारे में भी कहा जाता है कि वह शादीशुदा होने के साथ पिता बनने के बाद भी एक एक्ट्रेस के प्यार में पड़ गए थे. उनका नाम भोजपुरी की सुपरहॉट अभिनेत्री नगमा के साथ जोड़ा जाता रहा. नगमा साउथ की फिल्मों से कामयाबी के झंडे गाड़ते हुए हिंदी सिनेमा के पर्दे तक पहुंची यहां भी वह खूब सफल रही और यहां से वह सीधे भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर नजर आईं. दर्शकों ने यहां भी उन्हें खूब पसंद किया. नगमा और रवि किशन ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया. इसी दौरान दोनों की नजदिकियों ने खूब सुर्खियां बटोरीं. 

रवि किशन और नगमा जोड़ी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सफलतम जोड़ियों में से एक बन गई. फैंस इन दोनों को एक साथ देखने को बेताब रहते थे और इनके बीच की कैमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आती ती. फिल्मों में काम करने के दौरान दोनों के अफेयर की चर्चा होने लगी थी. उस वक्त रवि किशन पहले से शादीशुदा थे और दो बच्चों के पिता भी थे. रवि किशन की पत्नी ने जब इस अफेयर के बारे में जाना तो तब खूब हंगामा हुआ. रवि किशन ने भी माना था कि वह एक समय नगमा से शादी करना चाहते थे. यह उन्होंने एक साक्षात्कार में कहा था. इसके बाद रवि किशन ने बिग बॉस के घर में कदम रखा तो दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया.  

ये भी पढ़ें- भारत-पाक की अनोखी कहानी पर बनी फिल्म 'प्यार भईल हिंदुस्तान से' का फर्स्ट लुक जारी

Trending news