हिंदी सुपरहिट सॉन्ग 'मत पूछ मेरे महबूब सनम' का भोजपुरी वर्जन सुना क्या आपने, वीडियो हो रहा वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1386008

हिंदी सुपरहिट सॉन्ग 'मत पूछ मेरे महबूब सनम' का भोजपुरी वर्जन सुना क्या आपने, वीडियो हो रहा वायरल

हिंदी फिल्मों के सुपरहिट गानों का रिमिक्स वर्जन दर्शकों के बीच रिलीज होना आम बात है लेकिन अब रिजनल सिनेमा के कलाकार भी इस प्रयोग को कर रहे हैं. हिंदी सिनेमा के सुपरहिट गानों को अलग-अलग भाषाओं में बनाया जा रहा है.

हिंदी सुपरहिट सॉन्ग 'मत पूछ मेरे महबूब सनम' का भोजपुरी वर्जन सुना क्या आपने, वीडियो हो रहा वायरल

पटना : हिंदी फिल्मों के सुपरहिट गानों का रिमिक्स वर्जन दर्शकों के बीच रिलीज होना आम बात है लेकिन अब रिजनल सिनेमा के कलाकार भी इस प्रयोग को कर रहे हैं. हिंदी सिनेमा के सुपरहिट गानों को अलग-अलग भाषाओं में बनाया जा रहा है. आपको बता दें कि इन हिंदी के बेहतरीन गानों का अब भोजपुरी वर्जन भी धड़ल्ले से जारी किया जा रहा है. भोजपुरी कलाकारों में पवन सिंह, खेसारी लाल यादव, नीलकमल सिंह हों या इस भाषा के कई अन्य कलाकार हिंदी सिनेमा के सुपरहिट गानों का भोजपुरी वर्जन तैयार कर चुके हैं और ये गाने खूब वायरल भी हो रहे हैं. ऐसे में भोजपुरी की ट्रेडिंग स्टार शिल्पी राज और शिव कुमार बिक्कु एक हिंदी गाने का भोजपुरी वर्जन लेकर दर्शकों के बीच आए हैं. इस गाने ने रिलीज के बाद से ही हंगामा मचाना शुरू कर दिया है. 

शिल्पी राज और शिव कुमार बिक्कु की आवाज से सजे इस हिंदी गाने 'मत पूछ मेरे महबूब सनम' के भोजपुरी वर्जन ने दर्शकों को अपना दीवाना बना रखा है. इस गाने ने रिलीज के बाद से ही व्यूज हासिल करना शुरू कर दिया है. आपको बता दें कि शिल्पी राज और शिव कुमार बिक्कु के इस सुपरहिट हिंदी गाना 'मत पूछ मेरे महबूब सनम' के वीडियो में शिव कुमार बिक्कु के साथ भोजपुरी की सुपरहॉट बाला सोना पांडे नजर आ रही हैं. सोना पांडे ने अपनी अदाओं से इस गाने के वीडियो को कातिलाना बना दिया है, इस वीडियो को देखकर आपको भी पसीना आ जाएगा. इस गाने के वीडियो में शिव कुमार बिक्कु और सोना पांडे के बीच की केमिस्ट्री और रोमांस शानदार है.

शिल्पी राज और शिव कुमार बिक्कु के इस हिंदी गाने 'मत पूछ मेरे महबूब सनम' के भोजपुरी वर्जन को सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस वीडियो को अभी तक 322,945 से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 10 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- करिए इंतजार, DDLJ के इस गाने के भोजपुरी वर्जन के साथ हंगामा मचाने आ रहे कल्लू 

शिल्पी राज और शिव कुमार बिक्कु के इस हिंदी गाने 'मत पूछ मेरे महबूब सनम' के भोजपुरी वर्जन के बोल डीएस धीरज ने लिखे हैं और इसका संगीत रवि राज देवा ने दिया है. इसके साथ ही बता दें कि इस वीडियो को टीम संजू के द्वारा तैयार किया गया है. 

Trending news