वायरल हो रहा रीना रानी का पारंपरिक भोजपुरी छठ गीत 'मरबो रे सुगवा', वीडियो देखें
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1405360

वायरल हो रहा रीना रानी का पारंपरिक भोजपुरी छठ गीत 'मरबो रे सुगवा', वीडियो देखें

  दीपावली के त्यौहार की उमंग अभी शुरू हुई है. दीपावली के ठीक 4 दिन बाद छठ महापर्व की शुरुआत 28 अक्टूबर से होनी है. ऐसे में छठ पर्व से पहले एक से बढ़ कर एक भोजपुरी छठ गीत रिलीज हो रहे हैं. हर रोज कोई न कोई भोजपुरी छठ गीत रिलीज के साथ हंगामा मचा रहा है.

(फाइल फोटो)

पटना :  दीपावली के त्यौहार की उमंग अभी शुरू हुई है. दीपावली के ठीक 4 दिन बाद छठ महापर्व की शुरुआत 28 अक्टूबर से होनी है. ऐसे में छठ पर्व से पहले एक से बढ़ कर एक भोजपुरी छठ गीत रिलीज हो रहे हैं. हर रोज कोई न कोई भोजपुरी छठ गीत रिलीज के साथ हंगामा मचा रहा है. ऐसे में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता लगातार अपने नए भोजपुरी छठ गीत के साथ उपस्थित हो रहे हैं. ये गाने रिलीज के साथ ही तेजी से वायरल हो रहे हैं. 

बता दें कि भोजपुरी में जितने भी छठ गीत बनाए जाएं पर पारंपरिक भोजपुरी छठ गीतों के बिना सब अधूरा नजर आता है. ऐसे में इन पारंपरिक छठ गीतों की हमेशा धूम रहती हैं. वैसे तो भोजपुरी की स्वर कोकिला और पद्मश्री शारदा सिन्हा की आवाज में जितने पारंपरिक छठ गीत सुने जाते हैं उतने किसी भी भोजपुरी सिंगर की आवाज में नहीं सुने जाते हैं. लेकिन आपको बता दें कि शारदा सिन्हा के गाए कई पारंपरिक छठ गीतों को कई और गायकों ने अपनी आवाज से सजाया है. इसमें से एक नाम है रीना रानी का. रीना रानी का गाया एक भोजपुरी पारंपरिक छठ गीत 'मरबो रे सुगवा' रिलीज के साथ ही वायरल हो रहा है. 

रीना रानी का गाया भोजपुरी पारंपरिक छठ गीत 'मरबो रे सुगवा' के वीडियो को पिंक म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस गाने के वीडियो ने हंगामा मचा रखा है. इस गाने के बोल लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं. इस वीडियो को रिलीज के बाद से अभी तक 1,562 से ज्यादा व्यूज और 1 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुका है. 

ये भी पढ़ें- Bhojpuri Chhath Geet: नीलकमल सिंह और सृष्टि का नया छठ गीत 'जल्दी जल्दी चलो रे कहारा' हुआ वायरल, देखें वीडियो

रीना रानी का गाया भोजपुरी पारंपरिक छठ गीत 'मरबो रे सुगवा' के बोल पारंपरिक हैं और इसका संगीत दीपक ठाकुर ने दिया है. इस गाने को श्लोक एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है और इसको कबीर सोनी ने कोरियोग्राफ किया है. इस वीडियो को शिवा ने एडिट किया है.  

Trending news