प्रवेश लाल और आम्रपाली का सुपर रोमांटिक अंदाज देख आ जाएगा पसीना, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1347098

प्रवेश लाल और आम्रपाली का सुपर रोमांटिक अंदाज देख आ जाएगा पसीना, वीडियो वायरल

भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत, बोल्ड, सुपरहॉट और ग्लैमरस अभिनेत्री आम्रपाली दुबे और इस इंडस्ट्री के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ की जोड़ी इंडस्ट्री की सबसे रोमांटिक जोड़ियों में से एक है. दोनों की जोड़ी ने भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर एक से एक रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं.

 प्रवेश लाल और आम्रपाली का सुपर रोमांटिक अंदाज देख आ जाएगा पसीना, वीडियो वायरल

पटना : भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत, बोल्ड, सुपरहॉट और ग्लैमरस अभिनेत्री आम्रपाली दुबे और इस इंडस्ट्री के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ की जोड़ी इंडस्ट्री की सबसे रोमांटिक जोड़ियों में से एक है. दोनों की जोड़ी ने भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर एक से एक रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं. दोनों के नाम एक साथ सबसे ज्यादा फिल्में करने का भी रिकॉर्ड है. ऐसे में आम्रपाली दुबे की फिल्म और गानों के रिलीज का इंतजार भोजपुरी के दर्शक बेसब्री से करते हैं. 

इस बार जो गाना हम आपके सामने लेकर आए हैं. उसमें आम्रपाली दुबे तो हैं लेकिन उनके साथ दिनेश लाल यादव नहीं बल्कि उनके भाई प्रवेश लाल यादव नजर आ रहे हैं. प्रवेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे के इस गाने ‘सड़िया सरक जाता जी’ ने यूट्यूब पर रिलीज के बाद से ही धमाल मचा दिया है. पर्दे पर यह जोड़ी पहली बार धमाल मचाने आई है और इसके गाने रिलीज के साथ ही वायरल होने लगे हैं. दोनों की केमिस्ट्री इनके गानों के वीडियो में लोगों को काफी पसंद आ रही है. इस गाने के वीडियो में भी दोनों एकदम देहाती लुक में नजर आ रहे हैं और दोनों का रोमांस इस गाने के वीडियो में सुपर से ऊपर वाला है. 

प्रवेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे के इस भोजपुरी गाना 'सड़िया सरक जाता जी' के वीडियो को निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड के यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है. इस सुपर रोमांटिक वीडियो को 56,220 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और इसे 4 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

ये भी पढ़ें- समर सिंह के प्यार में पड़ी आम्रपाली ने मांगी 'सोना के सिकड़िया', मिला ये जवाब

प्रवेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे के इस भोजपुरी गाना 'सड़िया सरक जाता जी' को भोजपुरी फिल्म ‘साजन’ से लिया गया है. इसको प्रवेश लाल और कल्पना पटवारी ने अपनी आवाज से सजाया है. इस गाने के बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं. इस संगीत रजनीश मिश्रा ने दिया है. बंटी ने गाने का निर्देशन किया है. 

Trending news