नीलकमल सिंह के साथ ठुमका लगाते हुए सृष्टि बोलीं 'कमरिया डोले', वीडियो हुआ वायरल
topStories0hindi1387654

नीलकमल सिंह के साथ ठुमका लगाते हुए सृष्टि बोलीं 'कमरिया डोले', वीडियो हुआ वायरल

  भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर, अभिनेता और चॉकलेटी स्टार नीलकमल सिंह को आज कौन नहीं जानता है. वह आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. नीलकमल सिंह ने भोजपुरी में लगभग हर विधा के गाने गाए हैं और इनके गानों को दर्शकों का खूब प्यार भी मिलता रहा है.

नीलकमल सिंह के साथ ठुमका लगाते हुए सृष्टि बोलीं 'कमरिया डोले', वीडियो हुआ वायरल

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर, अभिनेता और चॉकलेटी स्टार नीलकमल सिंह को आज कौन नहीं जानता है. वह आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. नीलकमल सिंह ने भोजपुरी में लगभग हर विधा के गाने गाए हैं और इनके गानों को दर्शकों का खूब प्यार भी मिलता रहा है. वहीं भोजपुरी सिनेमा वर्ल्ड की सुपरहॉट और बोल्ड अभिनेत्री सृष्टि उत्तराखंडी को भी कम समय में एक अलग पहचान मिली है और इन दोनों की जोड़ी के भोजपुरी के दर्शकों का खूब प्यार मिलता है. . 

नीलकमल सिंह ने एक से गाने तो गाए ही उनके गानों का ऐसा जलवा रहा है कि उनके गाने रिलीज के बाद मिलियन क्लब में शामिल हो चुके हैं. नीलकमल सिंह का गाना 'कमरिया डोले' का वीडियो रिलीज किया गया है. इस रोमांटिक गाने के वीडियो में नीलकमल सिंह की आवाज और उनका अभिनय दोनों शानदार है. इस गाने के वीडियो में नीलकमल सिंह के साथ भोजपुरी की ट्रेंडिंग स्टार शिल्पी राज ने अपनी आवाज दी है. इस वीडियो में नीलकमल सिंह के साथ सृष्टि उत्तराखंडी नजर आ रही हैं. बता दें कि सृष्टि उत्तराखंडी सबसे ज्यादा नीलकमल सिंह के वीडियो में ही नजर आती हैं. इस पहाड़ी गर्ल के साथ नीलकमल सिंह की जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आती है. नीलकमल सिंह और सृष्टि उत्तराखंडी का इस गाने के वीडियो में रोमांस और उनकी केमिस्ट्री बेहतरीन है. 

नीलकमल सिंह, सृष्टि उत्तराखंडी और शिल्पी राज का गाना 'कमरिया डोले' के वीडियो को वेब म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस गाने के वीडियो ने धमाल मचा रखा है. इस वीडियो को यहां रिलीज के बाद से 893,304 से ज्यादा व्यूज और 21 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.  

ये भी पढ़ें- रोमांटिक हो गई नीलम गिरी, बोली 'ये पियवा हो', मचा हंगामा 

नीलकमल सिंह, सृष्टि उत्तराखंडी और शिल्पी राज का गाना 'कमरिया डोले' के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं और इसका संगीत सतेंद्र ने दिया है. इस गाने के वीडियो को पवन पाल ने डायरेक्ट किया है. 

Trending news