खेसारी लाल ने कहा 'AC तनी बेसी क के सुतो ए रानी सट के', देखिए फिर क्या हुआ
trendingNow,recommendedStories0/india/bihar-jharkhand/bihar1384067

खेसारी लाल ने कहा 'AC तनी बेसी क के सुतो ए रानी सट के', देखिए फिर क्या हुआ

भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार अभिनेता और सिंगर खेसारी लाल यादव का एक गाना जो बॉग्ला और भोजपुरी मिक्स है 'बोन्धु तीन दिन 2.0' इस समय भोजपुरी के टॉप 10 ट्रेंड में शामिल है. वहीं भोजपुरी सिनेमा के इस मेगास्टार का एक और सुपर रोमांटिक गाना भी यूट्यूब की ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल हो गया है.

खेसारी लाल ने कहा 'AC तनी बेसी क के सुतो ए रानी सट के', देखिए फिर क्या हुआ

पटना : भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार अभिनेता और सिंगर खेसारी लाल यादव का एक गाना जो बॉग्ला और भोजपुरी मिक्स है 'बोन्धु तीन दिन 2.0' इस समय भोजपुरी के टॉप 10 ट्रेंड में शामिल है. वहीं भोजपुरी सिनेमा के इस मेगास्टार का एक और सुपर रोमांटिक गाना भी यूट्यूब की ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल हो गया है. इस गाने के वीडियो को देखकर आपका मन भी रोमांस से भर जाएगा. 

बता दें कि खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह चौहान की आवाज से सजा ये गाना 'AC तनी बेसी क के' के वीडियो को फिर से यूट्यूब पर ट्रेंड कराया जा रहा है. इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव के साथ भोजपुरी की हॉट केक के नाम से मशहूर मेघा श्री नजर आ रही हैं. यह गाना दोनों की सुपरहिट फिल्म 'राउडी इंस्पेक्टर' का है. यह फिल्म अगस्त में इसी साल रिलीज हुई थी और इसने यूट्यूब का तापमान बढ़ा रखा है. इस गाने के वीडियो को दर्शक अभी भी सर्च कर रहे हैं. इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह चौहान का रोमांस देखकर आपको भी पसीना आ जाएगा. दोनों का सुपरहॉट रोमांस हंगामा मचा रहा है. गाने के वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री भी बेहतरीन है.  

इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव मेघा श्री से कहते सुना जा सकते हैं कि 'AC तनी बेसी क के सुतो ए रानी सट के'. खेसारी लाल, प्रियंका सिंह और मेघा श्री के इस सुपर रोमांटिक गाने के वीडियो को आप भी टीम फिल्म्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं. जहां इस गाने के वीडियो ने हंगामा मचा रखा है. इस वीडियो को 138,796 से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे 27 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- अरविंद अकेला कल्लू के हिंदी गाने का भोजपुरी वर्जन वायरल, व्यूज 10 मिलियन के पार 

खेसारी लाल, प्रियंका सिंह और मेघा श्री के इस सुपर रोमांटिक गाने 'AC तनी बेसी क के सुतो ए रानी सट के' के बोल प्रकाश बारुद ने लिखे हैं और इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. इस फिल्म 'राउडी इंस्पेक्टर' के निर्माता महानकाली दिवाकर और इसके निर्देशक शंकर हैं. इस फिल्म का संवाद अरविंद तिवारी ने लिखा है. 

Trending news