खेसारी लाल कल्पना के साथ आए यूट्यूब पर गिराने 'बिजुरिया', वीडियो देख हो जाएंगे हैरान
Advertisement

खेसारी लाल कल्पना के साथ आए यूट्यूब पर गिराने 'बिजुरिया', वीडियो देख हो जाएंगे हैरान

भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी आवाज के दम पर हंगामा मचा देनेवाली और भोजपुरी की सबसे बोल्ड आवाज की मल्लिका कल्पना को कौन नहीं जानता है. कल्पना की आवाज की ताकत का अंदाजा इस बात से लगाइए कि एक जमाने में कल्पना की आवाज के बिना किसी भी फिल्म के पूरा होने की कल्पना भी नहीं की जाती थी.

खेसारी लाल कल्पना के साथ आए यूट्यूब पर गिराने 'बिजुरिया', वीडियो देख हो जाएंगे हैरान

पटना : भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी आवाज के दम पर हंगामा मचा देनेवाली और भोजपुरी की सबसे बोल्ड आवाज की मल्लिका कल्पना को कौन नहीं जानता है. कल्पना की आवाज की ताकत का अंदाजा इस बात से लगाइए कि एक जमाने में कल्पना की आवाज के बिना किसी भी फिल्म के पूरा होने की कल्पना भी नहीं की जाती थी. भोजपुरी के जितने गाने कल्पना ने गाए उसने रिकॉर्ड कायम किए. आज भी कल्पना की आवाज के दीवाने करोड़ों की संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. आपको बता दें कि इसके साथ ही भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार खेसारी लाल यादव को कौन नहीं जानता है. खेसारी के आवाज और अंदाज का हंगामा इतना की साल 2022 में इनके नाम की धूम चारों तरफ रही.

ऐसे में कल्पना और खेसारी लाल यादव एक साथ सुपर रोमांटिक सॉन्ग 'बिजुरिया' के साथ बिजली गिराने आए हैं. खेसारी लाल यादव की आवाज तो पहले से ही लोगों को पसंद है उनका अंदाज भी सबको भाता है. ऐसे में वीडियो में सपना चौहान की सुपरहॉट अदा के साथ खेसारी लाल यादव ने अपने अंदाज से सबको अपनी तरफ खींचा है. इस गाने में दोनों की केमिस्ट्री और दोनों का अंदाज सुपर से ऊपर वाला है. साथ ही दोनों का रोमांस देखकर आपको इस ठंड में भी पसीना आ जाएगा.

कल्पना और खेसारी लाल यादव के इस सुपर रोमांटिक सॉन्ग 'बिजुरिया' के बोल अर्जुन आदित्य और छोटू यादव ने लिखे हैं और इसका संगीत विक्की बॉक्स ने तैयार किया है. वहीं इसे कंपोज शुभम तिवारी ने किया है. इस वीडियो के एडिटर अंगद पाल हैं. जबकि वीडियो को पवन पाल ने डायरेक्ट किया है. इस वीडियो को एसआरके म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर आप देख सकते हैं. जहां रिलीज के चंद घंटे के भीतर इस गाने को 1.4 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले हैं और साथ ही वीडियो को 1.5 लाख से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं.

ये भी पढ़ें- आज भोजपुरी के इन तीन गानों ने यूट्यूब पर मचाया हंगामा, खेसारी और गूंजन सिंह का गाना भी शामिल

Trending news