रिलीज हुआ खेसारी लाल का नया भोजपुरी देवी गीत, वीडियो ने मचाया हंगामा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1342569

रिलीज हुआ खेसारी लाल का नया भोजपुरी देवी गीत, वीडियो ने मचाया हंगामा

  भोजपुरी एक ऐसी भाषा है जिसमें लगभग हर व्रत-त्योहार के मौके पर गाने रिलीज किए जाते हैं. हर त्योहार को लेकर नए कलाकारों से लेकर भोजपुरी के प्रसिद्ध कलाकारों के गाने आपको रिलीज होते मिल जाएंगे.

रिलीज हुआ खेसारी लाल का नया भोजपुरी देवी गीत, वीडियो ने मचाया हंगामा

पटना :  भोजपुरी एक ऐसी भाषा है जिसमें लगभग हर व्रत-त्योहार के मौके पर गाने रिलीज किए जाते हैं. हर त्योहार को लेकर नए कलाकारों से लेकर भोजपुरी के प्रसिद्ध कलाकारों के गाने आपको रिलीज होते मिल जाएंगे. खेसारी लाल यादव, पवन सिंह, दिनेश लाल यादव निरहुआ, रितेश पांडे से लेकर शिल्पी राज और समर सिंह सहित कई कलाकारों के गाने इनमें शामिल हैं. अब जब 26 सितंबर से शारदीय नवरात्र शुरू हो रहा है तो इसको लेकर अभी से भोजपुरी के कलाकार अपने मां शक्ति के भजन लेकर आ रहे हैं. 

इस कड़ी में भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार अभिनता और जबर्दस्त सिंगर खेसारी लाल यादव का देवी भक्ति गीत ‘जय जननी जय जय ’ भी रिलीज हो गया है. इस गाने को रिलीज के बाद से ही दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. इस गाने के वीडियो में खेसारी की आवाज और अभिनय दोनों ने लोगों को अपनी दीवाना बना दिया है. इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव के साथ आस्था सिंह नजर आ रही हैं. इस वीडियो को देखकर आप भी मां की भक्ति में डूब जाएंगे. इस गाने का वीडियो एकदम शानदार बना है. 

खेसारी लाल यादव और आस्था सिंह का देवी भक्ति गीत ‘जय जननी जय जय ’ को खेसारी म्यूजिक वर्ल्ड ने अपने यूट्यूब चैनल पर जारी किया है. जिस पर अब तक 424,762 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं, 66 हजार लोगों ने इस वीडियो को लाइक भी किया है. 

ये भी पढ़ें- विजय चौहान ने श्वेता महारा से कहा 'गद्दारी कईलू तू', हो गया हंगामा 

खेसारी लाल यादव और आस्था सिंह का देवी भक्ति गीत ‘जय जननी जय जय ’ गाने को कृष्णा बेदर्दी ने लिखा है, इसका संगीत भी इन्होंने ही दिया है. गाने का डिजिटल पार्टनर ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन प्राइवेट लिमिटेड है. इस वीडियो को देखकर लोग भक्ति के रंग में रंगे जा रहे हैं. गाने का संगीत और इसके बौल लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं.

Trending news