अक्षरा सिंह बोलीं 'चली रे चली मैं तो भोले की गली', साथ हो ली भक्तों की टोली
Advertisement

अक्षरा सिंह बोलीं 'चली रे चली मैं तो भोले की गली', साथ हो ली भक्तों की टोली

सावन का पावन महीना चल रहा है. ऐसे में बाबा के भक्त बाबा बैद्यनाथ को जलार्पण करने सुल्तानगंज से जल भरकर बाबा धाम जा रहे हैं. वहीं यह यात्रा बिना भोजपुरी बोल बम गीत के अधूरी नजर आती है.

अक्षरा सिंह बोलीं 'चली रे चली मैं तो भोले की गली', साथ हो ली भक्तों की टोली

पटना : सावन का पावन महीना चल रहा है. ऐसे में बाबा के भक्त बाबा बैद्यनाथ को जलार्पण करने सुल्तानगंज से जल भरकर बाबा धाम जा रहे हैं. वहीं यह यात्रा बिना भोजपुरी बोल बम गीत के अधूरी नजर आती है. ऐसे में भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट अभिनेत्री अक्षरा सिंह का एक भोजपुरी बोल बम गाना यूट्यूब पर वायरल हो रहा है और लगातार यह ट्रेंडिंग में भी शामिल है. आपको बता दें कि अक्षरा सिंह के गानों के रिलीज का इंतजार दर्शक बेसब्री से करते रहते हैं. ऐसे में सावन के इस पावन महीने में बाबा के भक्तों को भी अक्षरा सिंह के बोल बम गीत का इंतजार था. 

बता दें कि अक्षरा सिंह का यह भोजपुरी बोल बम गीत 'चली रे चली मैं तो भोले की गली' एक पहले ही रिलीज हुआ था और अब यह गाना रिलीज के बाद हंगामा मचा रहा है. इस गाने के वीडियो को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. भोले के धाम जा रहे कांवड़िये इस भोजपुरी बोल बम गीत पर नाचते-गाते-झूमते पूरे रास्ते बाबा के धाम बोल बम के जयकारे लगाते हुए नजर आ जाएंगे. इस गाने के वीडियो में अक्षरा सिंह का अंदाज देखकर आप भी भोले की भक्ति में झूम उठेंगे. गाने के वीडियो को बार-बार यूट्यूब पर सर्च किया जा रहा है. 

अक्षरा सिंह के भोजपुरी बोल बम गीत 'चली रे चली मैं तो भोले की गली' के बोल मुन्ना दुबे ने लिखे हैं जबकि इसका संगीत अविनाश झा घुंघरू जी ने दिया है. इस वीडियो को आर डी राम देवन ने डायरेक्ट किया है. वहीं इसको कोरियोग्राफ भी आर डी राम देवन ने ही किया है.यह वीडियो एक बार फिर से यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. 

ये भी पढ़ें- अक्षरा सिंह का भोजपुरी बोल बम गाना 'सावन में नो बाबू सोना' वायरल 

अक्षरा सिंह के भोजपुरी बोल बम गीत 'चली रे चली मैं तो भोले की गली' को लवली म्यूजिक वर्ल्ड के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है जहां इस वीडियो को बार-बार देखा जा रहा है और इस गाने के वीडियो को अभी तक 30,377,693  बार देखा गया है. वहीं इस गाने के वीडियो को 1 लाख 98 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news