'बुलेट पे जीजा' वाले का भोजपुरी बोल बम गाना बोल बम चले के बुलेट से जीजा' मचा रहा हंगामा
Advertisement

'बुलेट पे जीजा' वाले का भोजपुरी बोल बम गाना बोल बम चले के बुलेट से जीजा' मचा रहा हंगामा

भोजपुरी सिनेमा का एक मशहूर गाना 'बुलेट पे जीजा' ने पहले ही यूट्यूब पर ऐसा धमाल मचाया कि इसने व्यूज के सारे रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए. इस गाने के वीडियो को अभी भी दर्शकों के द्वारा जमकर यूट्यूब पर सर्च किया जाता है.

'बुलेट पे जीजा' वाले का भोजपुरी बोल बम गाना बोल बम चले के बुलेट से जीजा' मचा रहा हंगामा

पटना : भोजपुरी सिनेमा का एक मशहूर गाना 'बुलेट पे जीजा' ने पहले ही यूट्यूब पर ऐसा धमाल मचाया कि इसने व्यूज के सारे रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए. इस गाने के वीडियो को अभी भी दर्शकों के द्वारा जमकर यूट्यूब पर सर्च किया जाता है. आपको बता दें कि इस गाने को विनय पांडे सोनू और शिल्पी राज ने गाया है और दोनों की आवाज को जमकर दर्शकों का प्यार मिला है. 

भोजपुरी गाना 'बुलेट पे जीजा' के कई वर्जन भक्ति के रिलीज किए गए और सब के सब एक के बाद एक वायरल होते गए. इस बार सावन के पावन महीने में विनय पांडे सोनू और शिल्पी राज के इस गाने'बुलेट पे जीजा' की तर्ज पर भोजपुरी बोल बम गाना रिलीज किया गया है. इस वीडियो ने भी रिलीज के बाद से ही बवाल मचा दिया है. इस गाने के वीडियो को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं और इस पर नाचते गाते कांवड़िये बाबा के दरबार जाते आपको मिल जाएंगे. इस गाने के वीडियो में विनय पांडे सोनू के साथ प्रीति झा नजर आ रही हैं. गाने में प्रीति अपने जीजा सोनू से बुलेट पर बैठकर बाबा धाम जाने की जिद्द करती नजर आ रही हैं. ऐसे में इस गाने के वीडियो को देखकर आपका भी मन भक्तिमय हो जाएगा. 

विनय पांडे सोनू और शिल्पी राज के भोजपुरी बोल बम गाने 'बोल बम चले के बुलेट से जीजा' ने हंगामा मचा दिया है. इस गाने के बोल बिमलेश उपाध्याय ने लिखे हैं और इसका संगीत आशीष वर्मा ने दिया है. इस वीडियो के निर्देशक आशीष यादव हैं और वहीं इसको कोरियोग्राफ सुभाष और डबलू ने किया है. 

ये भी पढ़ें- Aamir Khan Interview: अक्षरा के सवाल पर आमिर खान ने कहा- 'फटी त फटी....'

विनय पांडे सोनू और शिल्पी राज के भोजपुरी बोल बम गाने 'बोल बम चले के बुलेट से जीजा' के वीडियो को रिलीज के बाद से 1,133,151 से ज्यादा बार देखा गया है. इस वीडियो को आप भी टी-सीरीज हमार भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं. जहां इस गाने के वीडियो ने धमाल मचा दिया है. इस वीडियो को 13 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news