Vijay Deverakonda ने भोजपुरी एक्ट्रेस को कहा- जवानी तेरी 'आफत', वायरल हो रहा वीडियो
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1294809

Vijay Deverakonda ने भोजपुरी एक्ट्रेस को कहा- जवानी तेरी 'आफत', वायरल हो रहा वीडियो

Vijay Deverakonda: विजय देवरकोंडा कि फिल्म लाइगर का गाना आफत रिलीज होने के बाद धूम मचा रखा है. शिल्पी राघवानी और विजय देवरकोंडा वायरल हो रहे वीडियो में दोनों आफत गाने के हुक स्टेप करते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

Vijay Deverakonda ने भोजपुरी एक्ट्रेस को कहा- जवानी तेरी 'आफत', वायरल हो रहा वीडियो

पटना: साउथ फिल्मों के स्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लाइगर को लेकर चर्चा में हैं.  विजय देवरकोंडा के साथ लाइगर (Liger) फिल्म में अनन्या पांडे (Ananya Pandey) लीड रोल दिखाई देने वाली हैं. 25 अगस्त को रिलीज हो रहे लाइगर के प्रमोशन में विजय देवरकोंडा अभी से ही लग गए हैं. फिल्म के रिलीज से पहले उसके गानों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. फिल्म का नए गाने 'आफत' (Aafat) ने धूम मचा रखा है.  इस बीच इस गाने पर विजय देवरकोंडा और भोजपुरी एक्ट्रेस शिल्पी राघवानी का डांस सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.  

देवरकोंडा का डांस वीडियो वायरल
लाइगर फिल्म का गाना आफत रिलीज होने के बाद सबको विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे के डांस का बेसब्री से इंतजार था. पर  विजय देवरकोंडा अनन्या के बजाय भोजपुरी एक्ट्रेस शिल्पी राघवानी के साथ इस गाने पर थिरकते दिखे. शिल्पी राघवानी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में शिल्पी राघवानी, विजय देवरकोंडा के साथ लाइगर फिल्म के आफत गाने पर अपने जबरदस्त मूव्स दिखाती दिख रही हैं.  वीडियो में दोनों के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रहा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by aarohi_ (@shilpiraghwani)

ये भी पढ़ें- शुरुआत में खेसारी लाल यादव ऐसे गाते थे मंच पर गाना, ऐसा था मेगा स्टार का लुक

चप्पल में भोजपुरी एक्ट्रेस के साथ डांस
शिल्पी राघवानी और विजय देवरकोंडा वायरल हो रहे वीडियो में दोनों आफत गाने के हुक स्टेप करते हुए दिखाई दे रहे हैं. भोजपुरी एक्ट्रेस और साउथ स्टार के बीच की केमिस्ट्री देखकर फैंस काफी इंप्रेस नजर आ रहे हैं. किसी ने दोनों के डांस को शानदार बताया, तो किसी ने दोनों के वीडियो को मस्त कहा. वीडियो में विजय देवरकोंडा अपने कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं. वहीं भोजपुरी एक्ट्रेस शिल्पी राघवानी ने स्टाइलिश आउटफिट पहन रखा है. वायरल हो रहे वीडियो में विजय देवरकोंडा चप्पल पहनकर भोजपुरी एक्ट्रेस के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. जिसके फैंस कह रहे हैं कि विजय देवरकोंडा को महंगे-महंगे शूज की जगह चप्पल पहनना ज्यादा पसंद है. 

Trending news