Valentine Day Special : भोजपुरी में प्यार भरे गाने सुनिए इस प्यार के सप्ताह में, वैलेंटाइन वीक होगा शानदार
Advertisement

Valentine Day Special : भोजपुरी में प्यार भरे गाने सुनिए इस प्यार के सप्ताह में, वैलेंटाइन वीक होगा शानदार

Valentine Day Special : वैलेंटाइन वीक में आज प्रॉमिस डे है. प्यार के इन सात दिन युवाओं की पसंद के दिन हैं. प्यार के इन सात दिनों में प्रेमी-प्रेमिका एक दूसरे के प्रति अपने प्यार का इजहार करते हैं. प्यार के इस सप्ताह को हर युवा सेलिब्रेट करता है.

Valentine Day Special : भोजपुरी में प्यार भरे गाने सुनिए इस प्यार के सप्ताह में, वैलेंटाइन वीक होगा शानदार

पटना : Valentine Day Special : वैलेंटाइन वीक में आज प्रॉमिस डे है. प्यार के इन सात दिन युवाओं की पसंद के दिन हैं. प्यार के इन सात दिनों में प्रेमी-प्रेमिका एक दूसरे के प्रति अपने प्यार का इजहार करते हैं. प्यार के इस सप्ताह को हर युवा सेलिब्रेट करता है. ऐसे में हम आपके सामने भोजपुरी के रोमांटिक गानों की एक पूरी श्रृंखला लेकर आए हैं. जिसके जरिए इस वैलेंटाइन सप्ताह में आप अपनी प्रेमिका को भी इंप्रेस कर सकते हैं. हम आपके सामने भोजपुरी के कुछ खास रोमांटिक गानों की एक लिस्ट लेकर आए हैं जिसे आप अपनी प्ले लिस्ट में जगह दे सकते हैं. ऐसे में अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करना चाहते हैं, तो भोजपुरी के ये गाने आपके लिए ही है.

इसमें नीलकमल सिंह का गाना 'किस्मत में नइखे परी काहे के 14 फरवरी' भी है. यह गाना आज भी लोगों की पसंद है. इस गाने के वीडियो को 6,360,881 बार देखा जा चुका है.

वहीं पावरस्टार पवन सिंह का भी एक गाना इस लिस्ट में शामिल है. इस सुपर रोमांटिक गाने को भी आप इस लिस्ट में जगह दे सकते हैं.

इसके साथ ही प्रेम के इस त्योहार के लिए भोजपुरी गानों की एक पूरी मैडली आपके सामने है. इसमें प्यार के सदाबाहर भोजपुरी नगमे हैं. इन नगमों के जरिए भी आप अपनी प्रेमिका को सरप्राइज दे सकते हैं.

वहीं इसके साथ अंतरा सिंह प्रियंका का गाया एक सुपर रोमांटिक गाना 'मोहब्बत सप्लाई कीजिए' भी आपकी प्ले लिस्ट का हिस्सा हो सकता है इस गाने को भी दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है.

वहीं राहुल रंजन के गाए एक वैलेंटाइन स्पेशल गाने को भी आप इसमें जगह दे सकते हैं, इस वीडियो ने भी हंगामा मचा रखा है और इसे भी लोग बार-बार सुन रहे हैं.

वहीं इसके साथ भोजपुरी के इस साल के कुछ सुपर रोमांटिक गानों की एक पूरी श्रृंखला से भरी वीडियो जिसमें कई गाने शामिल हैं भी आपके सामने पेश है. इस लिस्ट को भी आप इसमें जगह दे सकते हैं.

ये भी पढ़ें- Bhojpuri Holi Song: होली से पहले इन 6 भोजपुरी होली गीतों का हंगामा, करें इन गीतों को प्ले लिस्ट में शामिल

Trending news