शादीशुदा अभिनेताओं पर दिल हार बैठीं ये भोजपुरी अभिनेत्रियां, सूची में एक नाम है चौंकाने वाला
Advertisement

शादीशुदा अभिनेताओं पर दिल हार बैठीं ये भोजपुरी अभिनेत्रियां, सूची में एक नाम है चौंकाने वाला

  भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्रियों का जलवा कभी कम नहीं रहा. इनके अफेयर की चर्चाएं भी हमेशा सुर्खियों में रहीं. आपको बता दें कि इनमें से कई भोजपुरी अभिनेत्रियों के अफेयर की चर्चा उनके उन को स्टार के साथ रही जो पहले से शादीशुदा थे.

शादीशुदा अभिनेताओं पर दिल हार बैठीं ये भोजपुरी अभिनेत्रियां, सूची में एक नाम है चौंकाने वाला

पटना :  भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्रियों का जलवा कभी कम नहीं रहा. इनके अफेयर की चर्चाएं भी हमेशा सुर्खियों में रहीं. आपको बता दें कि इनमें से कई भोजपुरी अभिनेत्रियों के अफेयर की चर्चा उनके उन को स्टार के साथ रही जो पहले से शादीशुदा थे. इन अभिनेत्रियों ने भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर खूब नाम कमाया है. इनमें से कई नाम तो ऐसे हैं जिसको सुनकर आप चौंक जाएंगे. इन अभिनेत्रियों में से कई ने तो इन शादीशुदा अभिनेताओं के साथ अपने रिलेशनशिप को स्वीकार भी किया. ऐसे में हम आपको भोजपुरी की उन 7 अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जिनकी शादीशुदा अभिनेताओं के साथ अफेयर की चर्चाओं ने सबको चौंका दिया. 

निधि झा
इस लिस्ट में पहला नाम आता है भोजपुरी की लूलिया गर्ल निधि झा का जिन्होंने हाल ही में भोजपुरी के सुपरस्टार यश कुमार से शादी की है. दोनों की शादी ने खूब सुर्खियां बटोरी. इसकी वजह यह थी कि यश कुमार पहले से शादीशुदा थे और उनकी पत्नी भोजपुरी की बेहतरीन अभिनेत्री अंजना सिंह थी. दोनों की एक बेटी भी है. लेकिन अंजना सिंह से अलग होकर यश कुमार ने निधि झा के साथ शादी की. 

अक्षरा सिंह 
भोजपुरी की सुपरहॉट, बोल्ड, ग्लैमरस और हमेशा विवादों में घिरी रहनेवाली अभिनेत्री अक्षरा सिंह को कौन नहीं जानता है. अक्षरा सिंह का रिश्ता पवन सिंह के साथ जगजाहिर था. अपनी पहली पत्नी की मौत के बाद पवन सिंह और अक्षरा सिंह की नजदिकियां खूब बढ़ी. कई बार सार्वजनिक मंचों से दोनों ने अपने रिश्ते को माना भी, फिर एक दौर ऐसा भी आया जब पवन सिंह ने रिलेशनशिप में रहते हुए दूसरी शादी ज्योति सिंह के साथ कर ली. इसके बाद दोनों के रास्ते अलग-अलग हो गए और आज दोनों एक दूसरे को देखना तक पसंद नहीं करते हैं. 

आम्रपाली दुबे
भोजपुरी की सुपरहॉट और बोल्ड अभिनेत्री और निरहुआ के साथ जिनकी जोड़ी सबसे रोमंटिक मानी जाती है, उस अभिनेत्री आम्रपाली दुबे को कौन नहीं जानता है. इस जोड़ी ने एक से पढ़कर एक भोजपुरी की सुपरहिट फिल्में दी और आज भी यह जोड़ी भोजपुरी दर्शकों को खूब पसंद है. आपको बता दें कि इन दोनों के बीच रिश्तों की चर्चा भी लगातार होती रहती है. जबकि दिनेश लाल निरहुआ पहले से शादीशुदा हैं.

स्मृति सिन्हा 
भोजपुरी की हॉट केक स्मृति सिन्हा आजकल पवन सिंह के साथ हर महफिल में दिख जाती हैं. पवन सिंह के साथ एलबम के गानों और फिल्मों में आपको इस समय सबसे ज्यादा स्मृति सिन्हा ही नजर आती हैं. ऐसे में स्मृति सिन्हा और पवन सिंह के अफेयर के चर्चे खूब सुर्खियां बटेर रहे हैं. पवन के साथ केवल अक्षरा और अंजना के अफेयर की चर्चाओं ने ही सुर्खियां नहीं बटोरी बल्कि उनके साथ रानी चटर्जी और मोनालिसा के अफेयर की भी खूब चर्चा रही. 

पाखी हेगड़े
पाखी हेगड़े के साथ भी शादीशुदा दिनेश लाल यादव निरहुआ के अफेयर ने एक समय पर खूब सुर्खियां बटोरी थी.  पाखी ने जब इंडस्ट्री को अलविदा कहा तब जाकर इन खबरों पर विराम लगा. 

काजल राघवानी
भोजपुरी की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री काजल राघवानी की जोड़ी खेसारी लाल यादव के साथ सबसे ज्यादा जमती है. ऐसी खबर भी आती रही की काजल और खेसारी लाल एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि बाद में दोनों के ब्रेकअप की खबरें आई और फिर जाकर इस चर्चा को विराम लगा. लेकिन अभी भी कभी कभार यह चर्चा सुर्खियों में आ जाती है. 

श्वेता तिवारी
श्वेता तिवारी ने भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर खूब धमाल मचाया, कम फीस मिलने की वजह से श्वेता ने भले भोजपुरी सिनेमा के पर्दे को बाय बोल दिया हो. आपको बता दें कि मनोज तिवारी के बारे में यह चर्चा रही कि वह ही श्वेता को इस इंडस्ट्री में लेकर आए. मनोज और श्वेता बिग बॉस के घर में एक साथ गए थे और फिर श्वेता तिवारी इस शो की विनर रही थीं. दोनों की शादीशुदा थे लेकिन दोनों के बीच अफेयर की खबरें खूब उड़ीं. इसकी सच्चाई का पता हालांकि आजतक नहीं चल पाया.

ये भी पढ़ें- Bhojpuri actresses: भोजपुरी की सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली 5 अभिनेत्रियों को जानते हैं आप, यहां देखें सूची

Trending news