रानी के 'कजरवा का असरवा' ऐसा कि बौखला गए श्रवण पाल, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1337327

रानी के 'कजरवा का असरवा' ऐसा कि बौखला गए श्रवण पाल, वीडियो वायरल

  भोजपुरी सिनेमा की मदमस्त आवाज की मल्लिका, MMS कांड से चर्चा में आई और यूट्यूब की ट्रेंडिग गर्ल शिल्पी राज आज किसी भी भोजपुरी भाषी लोगों के बीच किसी पहचना की मोहताज नहीं है.

 रानी के 'कजरवा का असरवा' ऐसा कि बौखला गए श्रवण पाल, वीडियो वायरल

पटना :  भोजपुरी सिनेमा की मदमस्त आवाज की मल्लिका, MMS कांड से चर्चा में आई और यूट्यूब की ट्रेंडिग गर्ल शिल्पी राज आज किसी भी भोजपुरी भाषी लोगों के बीच किसी पहचना की मोहताज नहीं है. भोजपुरी सिनेमा की इस समय की ऐसी आवाज जो लगभग हर दिन अपने गाने के साथ यूट्यूब पर आती हैं और उनके गाने रिलीज के साथ ही यहां वायरल होने लगते हैं. आपको बता दें कि भोजपुरी के नवोदित सिंगर श्रवण पाल की आवाज भी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. 

ऐसे में शिल्पी राज और श्रवण पाल का एक गाना 'कजरवा का असरवा' को आज यूट्यूब पर रिलीज किया गया है. इस गाने के वीडियो ने रिलीज के साथ ही हंगामा मचा दिया है. बता दें कि इस गाने के वीडियो में श्रवण पाल अभिनय करते भी नजर आ रहे हैं और वीडियो में उनके साथ भोजपुरी की ट्रेंडिग सुपरहॉट गर्ल रानी नजर आ रही हैं. रानी और श्रवण का जलवा इस गाने के वीडियो में दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है. दोनों की अदाएं देख इस गाने के वीडियो में आपको भी पसीना आ जाएगा. आपको बता दें कि इस गाने के वीडियो में रानी और एक्टर के बीच का रोमांस और उनकी केमिस्ट्री सुपर से ऊपर वाली है.  

शिल्पी राज और श्रवण पाल के इस गाना 'कजरवा का असरवा' के बोल भगीरथ पाठक ने लिखे हैं और इसका संगीत प्रियांशु सिंह ने दिया है. इस गाने की रिकॉर्डिंग आलोक राज ने किया है. इस वीडियो को पवन पाल ने डायरेक्ट किया है. 

ये भी पढ़ें- भोजपुरी स्वर कोकिला शारदा सिन्हा का यह गाना यूट्यूब पर मचा रहा हंगामा 

शिल्पी राज और श्रवण पाल के इस गाना 'कजरवा का असरवा' के वीडियो को आप श्रवण पाल ऑफिसियल के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं. जहां इस वीडियो ने हंगामा मचा रखा है. इस वीडियो को रिलीज के बाद से 40 हजार से ज्यादा बार देखा गया है. वहीं इसे 2 हजार के करीब लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news