Shadi Mubarak Trailer: शादी मुबारक के लिए खेसारी लाल ने अरविंद को दी बधाई, बोले- भाभी को भी प्रणाम
Advertisement

Shadi Mubarak Trailer: शादी मुबारक के लिए खेसारी लाल ने अरविंद को दी बधाई, बोले- भाभी को भी प्रणाम

सुपरस्टार खेसारी लाल ने शादी मुबारक के हीरो के साथ फोन पर वीडियो कॉल कर बात की है. उन्होंने कॉल पर हीरो को आगामी फिल्म के लिए बधाई दी है. फिल्म को लेकर लोगों के बीच काफी हंसी मजाक भी चला.

Shadi Mubarak Trailer: शादी मुबारक के लिए खेसारी लाल ने अरविंद को दी बधाई, बोले- भाभी को भी प्रणाम

पटना : भोजपुरी स्टार अरविंद अकेला और आम्रपाली दुबे की आगामी फिल्म शादी मुबारक का ट्रेलर रिलीज हो गया है. शादी मुबारक को अब तक 17 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. फिल्म के ट्रेलर रिलीज को लेकर सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने शादी मुबारक के हीरो अरविंद अकेला को बधाई के साथ अन्य लोगों को शुभकामनाएं दी. उन्होंने फैंस से कहा कि  फिल्म का ट्रेलर काफी आच्छा है और फिल्म भी अच्छी होगी सभी लोग फिल्म देखने जरूर जाएं.

खेसारी ने मजाक-मजाक में कह डाली ये बात
बता दें कि सुपरस्टार खेसारी लाल ने शादी मुबारक के हीरो के साथ फोन पर वीडियो कॉल कर बात की है. उन्होंने कॉल पर हीरो को आगामी फिल्म के लिए बधाई दी है. फिल्म को लेकर लोगों के बीच काफी हंसी मजाक भी चला. उन्होंने मजे-मजे में कहा कि भाभी को भी प्रणाम बोलिएगा. खेसारी ने अरविंद से कहा कि तुम्हारा ट्रेलर देखा सभी ने काम अच्छा किया है. फिल्म सुपर हीट हो मेरी तरह से ये शुभकामनाएं है.

फिल्म में किसकी क्या रही भूमिका
भोजपुरी फिल्म निर्माता आनंद सिंह ने शादी मुबारक फिल्म बनाई है और प्रोड्यूसर रोशन सिंह हैं. फिल्म के ट्रेलर को एसआपके म्यूजिक के आधिकारिक यू ट्यूब चैनल पर रिलीज किया है. फिल्म के बारे में थोड़ी सी जानकारी दें दे कि फिल्म के अंदर आम्रपाली दुबे एक दसवीं फेल लड़के के साथ रोमांस करती नजर आने वाली हैं. जो ट्रेलर है वो तीन मिनट 36 सेकंड का है. ट्रेलर देखकर अंदाजा लगाया जा सकता कि मूवी शिक्षा पर बनी है.

फरवरी में रिलीज होगी फिल्म 
फिल्म पूरी तरह शिक्षा पर आधारित है. आम्रपाली दुबे की भी तस्वीर उनके पास आती है. उसे देखकर कल्लू दीवाने हो जाते हैं. उससे मिलने की बात करते हैं. ट्विस्ट ऐसा आता कि आम्रपाली के साथ उसका विवाह भी हो जाता है. यह फिल्म फरवरी में रिलीज होगी. ट्रेलर देखकर दर्शक फिल्म रीलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म लोगों की पसंद बनेगी.

ये भी पढ़िए-  नोटिस के बाद भी नहीं बदले सुर, सीएम नीतीश पर सुधाकर सिंह ने फिर बोला हमला

Trending news