Bhojpuri Song: समर सिंह का गाना ‘काला सूट सलवरवा’ हुआ रिलीज, शिल्पी राज के साथ मिलकर मचाया धमाल पर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1424516

Bhojpuri Song: समर सिंह का गाना ‘काला सूट सलवरवा’ हुआ रिलीज, शिल्पी राज के साथ मिलकर मचाया धमाल पर

Bhojpuri Song: भोजपुरी फिल्मोंके देसी स्टार समर सिंह (Samar Singh) अपने गानों को लेकर से हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. फैंस उनके गानों का बेसब्री से इंतजार करत हैं. उनके गानों को रिलीज होते ही लोगों से मिलियन्स व्यूज मिलते हैं. उनका लगभग हर गाना मिलियन क्लब में शामिल होता है.

Bhojpuri Song: समर सिंह का गाना ‘काला सूट सलवरवा’ हुआ रिलीज, शिल्पी राज के साथ मिलकर मचाया धमाल पर

पटना: Bhojpuri Song: भोजपुरी फिल्मोंके देसी स्टार समर सिंह (Samar Singh) अपने गानों को लेकर से हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. फैंस उनके गानों का बेसब्री से इंतजार करत हैं. उनके गानों को रिलीज होते ही लोगों से मिलियन्स व्यूज मिलते हैं. उनका लगभग हर गाना मिलियन क्लब में शामिल होता है. ऐसे में समर सिंह का नया गाना ‘काला सूट सलवरवा’ (Kala Shoot Salwarwa) रिलीज किया है. रिलीज होने के बाद से ही इस गाने ने यूट्यूब पर धमाल मचा रखा है.

‘काला सूट सलवरवा’ हो रहा वायरल

समर सिंह के साथ इस गाने के वीडियो में भोजपुरी की अभिनेत्री क्वीन मेघा (Bhojpuri Actress Queen Megha) नजर आ रही है. गाने के वीडियो को सारेगामा हम भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. गाने के वीडियो में समर सिंह और क्वीन शालिनी ने धमाकेदार परफॉर्मेंस दी थी. दोनों की जोड़ी को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. रिलीज होने के बाद से अब तक 1.2 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फैंस इस गाने पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं.

शिल्पी राज के साथ मिलकर गाया गाना

गाना ‘काला सूट सलवरवा’ (Kala Shoot Salwarwa) को समर सिंह ने खूद गाया है और उनका साथ भोजपुरी की ट्रेंडिंग सिंगर शिल्पी राज (Samar Singh-Shilpi Raj Songs) ने दिया है. दोनों के आवाज में ये गाना काफी प्यारा लग रहा है. इमरान ने इस गाने के लिरिक्स लिखे हैं और एडीआर आनंद इसके म्यूजिक डायरेक्टर हैं. गाने को गोल्डी जायसवाल ने डायरेक्ट किया हैं. खबर लिखे जाने तक इस गाने को 22 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है और 1 हजार से ज्यादा लोगों ने कमेंट किया है.

ये भी पढ़ें-  Urfi Javed ने अंजलि अरोड़ा के बर्थडे पार्टी में अपने एक्स बॉयफ्रेंड के साथ जमकर किया डांस, वायरल हुआ वीडियो

Trending news