रवि किशन और अंजना सिंह का ऐसा रोमांटिक अंदाज देख दर्शकों को आ जाएगा पसीना
Advertisement

रवि किशन और अंजना सिंह का ऐसा रोमांटिक अंदाज देख दर्शकों को आ जाएगा पसीना

  भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर रवि किशन मौजूदगी ही फिल्म हिट होने की गारंटी है. रवि किशन ने केवल भोजपुरी ही नहीं भारत की लगभग हर भाषा की फिल्मों में काम किया है.

रवि किशन और अंजना सिंह का ऐसा रोमांटिक अंदाज देख दर्शकों को आ जाएगा पसीना

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर रवि किशन मौजूदगी ही फिल्म हिट होने की गारंटी है. रवि किशन ने केवल भोजपुरी ही नहीं भारत की लगभग हर भाषा की फिल्मों में काम किया है. रवि किशन अब सांसद हैं और भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर कम ही नजर आते हैं लेकिन एक जमाने में वह भोजपुरी सिनेमा के सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में से एक माने जाते थे. उन्होंने एक से बढ़कर एक बेहतरीन भोजपुरी फिल्मों में काम किया है. ऐसे में रवि किशन का एक रोमांटिक सॉन्ग ऐसा है जो जमकर वायरल हो रहा है. 

भोजपुरी सिनेमा के हिट मशीन रवि किशन का यह सुपर रोमांटिक सॉन्ग सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस गाने 'सैंया देखी ना ऐसी नजर से' उनकी सुपरहिट फिल्म 'शहंशाह' का है. इसके वीडियो में रवि किशन और अंजना बारिश में भीगते हुए डांस और रोमांस करते दिख रहे हैं. साल 2017 में आया ये गाना अचानक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. रवि किशन और दिग्गज अभिनेत्री अंजना सिंह का एक पुराना सॉन्ग वीडियो 'सइयां देखी ना ऐसी नजर से' इंटरनेट वर्ल्ड में आग की तरह फैल रहा है. गाने में रवि और अंजना जबर्दस्त रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में दोनों ही सितारे सारी हदें पार करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को देख फैंस का दिल जोर-जोर से धड़क उठा है. 

रवि किशन और अंजना सिंह का गाना 'सईयां देखी न ऐसी नजर से' के वीडियो को देखकर आप रोमांचित हो जाएंगे. गाने में रवि किशन और अंजना सिंह का हॉट अंदाज देखकर आपको पसीना आ जाएगा. इस गानें में दोनों के डांस मूव्स भी काफी शानदार हैं. 'सईयां देखी न ऐसी नजर से' गाना वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने को यहां अबतक 19,330,192 लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं इसे 29 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. 

ये भी पढ़ें- जब रोमांटिक काजल पवन सिंह को नजर आने लगीं 'चिमनी के आगी' के समान  

रवि किशन और अंजना सिंह का गाना 'सईयां देखी न ऐसी नजर से'  को कल्पना और आलोक कुमार ने साथ मिलकर गाया है. वहीं इसके लिरिक्स एस कुमार  ने लिखे हैं साथ ही साथ इन्होंने ही इस गाने का म्यूजिक भी दिया है. फिल्म को रोहित कुमार सिंह और विवेक रस्तोगी ने प्रोड्यूस किया है. वहीं इसके निर्देशक आनंद डी घटराज हैं. 

Trending news