Rani Chatterjee Birthday: रानी चटर्जी के जन्मदिन पर भोजपुरी के बड़े कलाकारों ने जमकर दी बधाइयां, आम्रपाली दुबे ने खास अंदाज में किया विश
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1424544

Rani Chatterjee Birthday: रानी चटर्जी के जन्मदिन पर भोजपुरी के बड़े कलाकारों ने जमकर दी बधाइयां, आम्रपाली दुबे ने खास अंदाज में किया विश

भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस में शुमार रानी चटर्जी का कल 3 नवंबर को जन्मदिन था. उनके जन्मदिन पर भोजपुरी सिनेमा के कलाकारों ने जमकर बधाइयां दी. रानी चटर्जी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में काफी लम्बे समय से काम कर रही हैं. 

फाइल फोटो

Bhojpuri: भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस में शुमार रानी चटर्जी का कल 3 नवंबर को जन्मदिन था. उनके जन्मदिन पर भोजपुरी सिनेमा के कलाकारों ने जमकर बधाइयां दी. रानी चटर्जी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में काफी लम्बे समय से काम कर रही हैं. उन्हें भोजपुरी इंडस्ट्री में दस साल से ज्यादा का समय बीत चुका है. उनके फैन फॉलोइंग की लिस्ट बी काफी लम्बी है. यहां तक की उन्होंने कई हिंदी रियलिटी शोज में भी काम किया है. 

आम्रपाली दुबे ने किया विश
रानी चटर्जी के जन्मदिन पर कई लोगों ने बधाई दी है. जिसमें से आम्रपाली दुबे ने भी रानी चटर्जी को भी उनके जन्मदिन पर एक खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए बर्थडे विश किया है. आम्रपाली दुबे ने लिखा, क्वीन को जन्मदिन की शुभकामनाएं, ऐसे ही रूल करते रहिए, भगवान आपका भला करें. 

प्रवेश लाल यादव ने दी बधाई
इसके अलावा प्रवेश लाल यादव ने भी रानी चटर्जी के साथ फोटो शेयर करते हुए उनके बर्थडे की बधाई दी है. उन्होंने लिखा जन्मदिन की बहुत बहुत शुभकामनाएं. प्रवेश लाल यादव ने गैंगस्टर इन बिहार फिल्म की शूटिंग की एक तस्वीर शेयर की है. 

पाखी हेगड़े  ने लुटाया प्यार
वहीं, पाखी हेगड़े ने भी रानी चटर्जी को बर्थडे विश करते हुए पोस्ट किया है. उन्होंने लिखा हैपिएस्ट बर्थडे रानियां, आप बहुत क्यूट हो, जल्द मिल, पार्टी बाकी रही अपनी. पाखी हेगड़े के अलावा विनय आनंद, प्रमोद प्रेमी और रिंकू घोष ने भी रानी चटर्जी को जन्मदिन की बधाइयां दी. जिसके बाद रानी ने सभी का आभार व्यक्त किया. वहीं, रानी चटर्जी को उनके फैंस ने भी जमकर बधाइयां दी. जिस पर रानी ने सभी का शुक्रिया अदा किया. 

डांसिंग और एक्टिंग के लिए फेमस हैं रानी 
रानी चटर्जी भोजपुरी की फेमस एक्ट्रेस में से एक है. वह अपनी एक्टिंग और डांसिंग के कारण बहुत पसंद की जाती हैं. वह भोजपुरी के कई बड़े कलाकारों के साथ काम कर चुकी हैं. सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है. इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. साथ ही वह अक्सर रील्स के वीडियोज शेयर करती रहती हैं. इन दिनों पर वह अपनी आने वाली फिल्मों में व्यस्त हैं. 

ये भी पढ़िये: Ind Vs Zim, T20 World Cup 2022: पाकिस्तानी अभिनेत्री ने कहा- जिम्बाब्वे ने भारत को हराया तो वहीं के लड़के से करूंगी शादी

Trending news