राकेश मिश्रा से बोलीं प्रिया 'राजा जी मुआईये देब का', वीडियो ने मचाया हंगामा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1507969

राकेश मिश्रा से बोलीं प्रिया 'राजा जी मुआईये देब का', वीडियो ने मचाया हंगामा

भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपनी आवाज और अंदाज से हंगामा मचाने वाले राकेश मिश्रा के दीवानों की कमी नहीं है. राकेश मिश्रा के कई गाने ऐसे हैं जिन्होंने यूट्यूब पर हंगामा मचा रखा है, उनके गाने आपको ट्रेंडिंग में मिल जाएंगे.

राकेश मिश्रा से बोलीं प्रिया 'राजा जी मुआईये देब का', वीडियो ने मचाया हंगामा

पटना : भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपनी आवाज और अंदाज से हंगामा मचाने वाले राकेश मिश्रा के दीवानों की कमी नहीं है. राकेश मिश्रा के कई गाने ऐसे हैं जिन्होंने यूट्यूब पर हंगामा मचा रखा है, उनके गाने आपको ट्रेंडिंग में मिल जाएंगे. आपको बता दें कि राकेश मिश्रा के कई गाने के वीडियो ने यूट्यूब पर व्यूज का रिकॉर्ड बना रखा है, MMS कांड से चर्चा में आई त्रिशाकर मधु के साथ राकेश मिश्रा के वीडियो तो आज भी यूट्यूब पर हंगामा मचाते रहते हैं.

ऐसे में राकेश मिश्रा का एक नया गना 'राजा जी मुआईये देब का' के वीडियो ने हंगामा मचा रखा है, इस वीडियो को आज ही यूट्यूब पर रिलीज किया गया है. इस वीडियो में राकेश मिश्रा की आवाज जितनी रोमांटिक है इसका वीडियो उससे भी ज्यादा रोमांस से भरा हुआ है. आपको बता दें कि राकेश मिश्रा और प्रिया चौधरी इस वीडियो में पति-पत्नी के रूप में नजर आ रहे हैं. दोनों एक दूसरे के साथ सुपर रोमांटिक अंदाज में दिख रहे हैं. इसके साथ ही बता दें कि दोनों के प्यार की गर्माहट ने यूट्यूब का तापमान बढ़ा रखा है. इस वीडियो को देखकर आपको ठंड में भी पसीना आ जाएगा. इस गाने के वीडियो में राकेश और प्रिया की केमिस्ट्री और उनका रोमांस सुपर से ऊपर वाला है.

राकेश मिश्रा और प्रिया चौधरी के इस सुपर रोमांटिक गाना 'राजा जी मुआईये देब का' के वीडियो को सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस गाने के वीडियो को 894,365 बार देखा जा चुका है, वहीं इस वीडियो को 21 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. आपको बता दें कि इस गाने के बोल अजीत मंडल ने लिखे हैं और इसका संगीत रौशन सिंह ने दिया है. इस वीडियो को टीम संजू ने तैयार किया है. जबकि वीडियो को रोहन राउत ने एडिट और डायरेक्ट किया है. इस वीडियो की कोरियोग्राफी प्रेम शर्मा और विक्म पासवान ने की है. जबकि इसका प्रोडक्शन आकाश विश्वकर्मा ने किया है.

ये भी पढ़ें- Kallu 5 Super Hit Song: अरविंद अकेला कल्लू का इस साल का हंगामा, इन 5 गानों ने बनाया व्यूज का रिकॉर्ड

Trending news