राकेश मिश्रा का यह सुपर रोमांटिक गाना देखकर आपको आएगा पसीना, वीडियो वायरल
Advertisement

राकेश मिश्रा का यह सुपर रोमांटिक गाना देखकर आपको आएगा पसीना, वीडियो वायरल

  भोजपुरी सिनेमा के पर्दे अपने आवाज और अंदाज दोनों से धमाल मचा रहे अभिनेता और सिंगर राकेश मिश्रा को कौन नहीं जानता है. राकेश मिश्रा के कई गाने यूट्यूब के 100 मिलियन क्लब में शामिल हैं.

 राकेश मिश्रा का यह सुपर रोमांटिक गाना देखकर आपको आएगा पसीना, वीडियो वायरल

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के पर्दे अपने आवाज और अंदाज दोनों से धमाल मचा रहे अभिनेता और सिंगर राकेश मिश्रा को कौन नहीं जानता है. राकेश मिश्रा के कई गाने यूट्यूब के 100 मिलियन क्लब में शामिल हैं. बता दें कि राकेश मिश्रा को उनके चाहनेवाले ना सिर्फ उनकी अभिनय क्षमता बलेकि उनकी आवाज की वजह से ज्यादा प्यार देते हैं. राकेश मिश्रा का गाना ऐसा जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिलता है और आप यूट्यूब पर हमेशा से इसे ट्रेंडिंग में देख सकते हैं. 

ऐसे में राकेश मिश्रा का एक सुपर रोमांटिक गाना 'खेलवना छोटे छोटे' आज यूट्यूब पर रिलीज के साथ ही हंगामा मचा रहा है. इस गाने के वीडियो ने यूट्यूब पर रिलीज के बाद से ही यहां का तापमान बढ़ा दिया है. आपको बता दें कि इस गाने के बोल और राकेश मिश्रा की आवाज दोनों में रोमांस का तड़का दर्शकों को खूब देखने और सुनने को मिल रहा है. इस गाने में इस बात को दर्शाया गया है कि छोटी उम्र में शादी के बाद कैसे लड़कियां गवना होने पर अपने ससुराल जाने से मना करती हैं. गाने के वीडियो में राकेश मिश्रा के साथ कोमल सिंह नजर आ रही हैं. इस गाने के वीडियो में दोनों का रोमांस और केमिस्ट्री ऐसा है कि इसे देखकर आपको पसीना आ जाएगा.  

राकेश मिश्रा और कोमल सिंह का यह सुपर रोमांटिक गाना 'खेलवना छोटे छोटे' में आवाज के साथ इसके बोल पर भी राकेश मिश्रा की ही कलम चली है. इस वीडियो को आप डीआरजे रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं. इस वीडियो को कुछ घंटे के भीतर 6 हजार से ज्यादा बार देखा गया है. वहीं इसे 1 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- पवन सिंह ने कहा 'मोबाइल के जमाना में भेजलु ह चिट्ठी', मिला ये जवाब 

राकेश मिश्रा और कोमल सिंह का यह सुपर रोमांटिक गाना 'खेलवना छोटे छोटे' के बोल राकेश मिश्रा ने खुद लिखे हैं और इसका संगीत अभिषेक तिवारी ने दिया है. इस वीडियो को आशीष सत्यार्थी ने डायरेक्ट किया है. जबकि इसके निर्माता राज जयसवाल हैं. 

Trending news