भोजपुरी की भाग्यश्री का भोजपुरी बोल बम गाना 'भंगिये मांगेले भोलेनाथ' वायरल
Advertisement

भोजपुरी की भाग्यश्री का भोजपुरी बोल बम गाना 'भंगिये मांगेले भोलेनाथ' वायरल

भोजपुरी इंडस्ट्री की तरफ से सावन के इस पावन महीने में बाबा धाम जा रहे कांवड़ियों के लिए ढेर सारे भक्तिमय भोले के भजन रोज रिलीज किए जा रहे हैं और येगाने जमकर यूट्यूब पर वायरल भी हो रहे हैं. भोजपुरी कलाकार एक के बाद एक कांवर गीत लेकर दर्शकों के बीच आ रही हैं.

भोजपुरी की भाग्यश्री का भोजपुरी बोल बम गाना 'भंगिये मांगेले भोलेनाथ' वायरल

पटना : भोजपुरी इंडस्ट्री की तरफ से सावन के इस पावन महीने में बाबा धाम जा रहे कांवड़ियों के लिए ढेर सारे भक्तिमय भोले के भजन रोज रिलीज किए जा रहे हैं और येगाने जमकर यूट्यूब पर वायरल भी हो रहे हैं. भोजपुरी कलाकार एक के बाद एक कांवर गीत लेकर दर्शकों के बीच आ रही हैं. ऐसे में इन गानों को यूट्यूब पर आप जमकर ट्रेंड होते भी देख सकते हैं. खेसारी लाल यादव, पवन सिंह, रितेश पांडे सरीखे टॉप भोजपुरी कलाकारों के गानों ने भी हंगामा मचा रखा है. 

ऐसे में अब सिंगर प्रियंका सिंह चौहान भी एक भोजपुरी बोल बम गीत ‘भंगिये मांगेले भोलेनाथ’ लेकर दर्शकों के सामने आई हैं. इस गाने के वीडियो में भोजपुरी की भाग्यश्री (तान्या यादव) और राजश्री (गुड्डी यादव) नजर आ रही हैं. इन दोनों नवोदित कलाकार बहनों ने इस गाने के रिलीज के साथ ही हंगामा मचा दिया है और दर्शकों को दोनों कलाकारों की कला खूब पसंद आ रही है. गाने में इन दोनों नवोदित भोजपुरी एक्ट्रेस भाग्यश्री (तान्या यादव) और राजश्री (गुड्डी यादव) का परफॉर्मेंस देख कांवड़िये भी झूम उठे हैं. इस गाने के बोल बेहद प्यारे हैं इसे सुनकर आप भी झूम उठेंगे. 

प्रियंका सिंह चौहान के इस भोजपुरी बोल बम गाना ‘भंगिये मांगेले भोलेनाथ’ के वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस वीडियो को रिलीज के चंद घंटे के भीतर 21,080 से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 1 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिल चुके हैं. 

ये भी पढ़ें- 'बुलेट पे जीजा' वाले का भोजपुरी बोल बम गाना बोल बम चले के बुलेट से जीजा' मचा रहा हंगामा 

प्रियंका सिंह चौहान के इस भोजपुरी बोल बम गाना ‘भंगिये मांगेले भोलेनाथ’ के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं. वहीं इसका संगीत विकास यादव ने दिया है. इस वीडियो के निर्माता रत्नाकर कुमार और इसका निर्देशन भोजपूरिया ने किया है. इस वीडियो को कोरियोग्राफ गोल्डी और बॉबी ने किया है और इसे एडिट पंकज साव ने किया है. 

Trending news