बाबा के भक्तों पर बरसाई पवन सिंह ने आवाज से 'सावन के फुहार', वीडियो वायरल
Advertisement

बाबा के भक्तों पर बरसाई पवन सिंह ने आवाज से 'सावन के फुहार', वीडियो वायरल

भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह की आवाज के दीवाने भोजपुरी में बड़ी संख्या में लोग हैं. पवन सिंह के गाने ऐसे जो रिलीज के साथ ही धमाल मचाने लगते हैं.  ऐसे में पवन सिंह के गानों के रिलीज का इंतजार भोजपुरी के दर्शक बड़ी बेसब्री से करते हैं.

बाबा के भक्तों पर बरसाई पवन सिंह ने आवाज से 'सावन के फुहार', वीडियो वायरल

पटना : भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह की आवाज के दीवाने भोजपुरी में बड़ी संख्या में लोग हैं. पवन सिंह के गाने ऐसे जो रिलीज के साथ ही धमाल मचाने लगते हैं.  ऐसे में पवन सिंह के गानों के रिलीज का इंतजार भोजपुरी के दर्शक बड़ी बेसब्री से करते हैं. ऐसे में सावन के इस पावन महीने में पवन सिंह का कोई बोलबम गाना वायरल नहीं हो रहा हो ऐसा हो ही नहीं सकता है. 

आपको बता दें कि पवन सिंह का एक भोजपुरी बोल बम गाना 'सावन के फुहार' के वीडियो को वायरल होते आप यूट्यूब पर देख सकते हैं. पवन सिंह के इस 'सावन के फुहार' भोजपुरी बोलबम गाने पर नाचते-गाते-झूमते कांवड़िए आपको देखने को मिल जाएंगे. बाबा धाम जा रहे कांवड़िए इस बोलबम गाने को खूब पसंद कर रहे हैं. पवन सिंह के इस वीडियो को देखकर आप भक्ति में डूब जाएंगे. आपका मन भी भोले की भक्ति में रम जाएगा. इस गाने के वीडियो में पवन सिंह ने गेरुआ रंग के कपड़े पहनकर बाबा की भक्ति में अपने आप को लीन कर लिया है. पवन सिंह का यह भक्तिमय अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है. 

पवन सिंह के इस भोजपुरी बोलबम गाने 'सावन के फुहार' को अपनी आवाज से पवन सिंह ने सजाया है. इस भोजपुरी बोल बम गाने के बोल आर आर पंकज ने लिखे हैं और वहीं इसका संगीत छोटे बाबा बस्सी ने तैयार किया है. इस गाने के वीडियो ने धमाल मचा रखा है. इस वीडियो को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. 

ये भी पढ़ें- मधु शर्मा और निरहुआ के भोजपुरी सॉन्ग 'नेहिया के फुलवा' ने मचाया धमाल, व्यूज 32 मिलियन के पार

पवन सिंह के इस भोजपुरी बोलबम गाने 'सावन के फुहार' के वीडियो को आप मां अम्मा फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं. इस वीडियो को यहां आज रिलीज के बाद से 160,609 से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 19 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं.  

Trending news