नीलकमल और सृष्टि का भोजपुरी गाना 'रोगी कमरिया के' वायरल, मचा हंगामा
Advertisement

नीलकमल और सृष्टि का भोजपुरी गाना 'रोगी कमरिया के' वायरल, मचा हंगामा

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता नीलकमल सिंह आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. नीलकमल सिंह ने भोजपुरी में लगभग हर विधा के गाने गाए हैं और इनके गानों को दर्शकों का खूब प्यार भी मिलता रहा है.

नीलकमल और सृष्टि का भोजपुरी गाना 'रोगी कमरिया के' वायरल, मचा हंगामा

पटना : भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता नीलकमल सिंह आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. नीलकमल सिंह ने भोजपुरी में लगभग हर विधा के गाने गाए हैं और इनके गानों को दर्शकों का खूब प्यार भी मिलता रहा है. वहीं भोजपुरी सिनेमा वर्ल्ड की सुपरहॉट और बोल्ड अभिनेत्री सृष्टि उत्तराखंडी को भी कम समय में एक अलग पहचना मिली हैं और इन दोनों की जोड़ी के भोजपुरी के दर्शकों का खूब प्यार मिलता है. . 

नीलकमल सिंह ने एक से गाने तो गाए ही उनके गानों का ऐसा जलवा रहा है कि उनके गाने रिलीज के बाद मिलियन क्लब में शामिल हो चुके हैं. नीलकमल सिंह का गाना 'रोगी कमरिया के' का वीडियो रिलीज किया गया है. इस रोमांटिक गाने के वीडियो में नीलकमल सिंह की आवाज और उनका अभिनय दोनों शानदार है. आपको बता दें कि इस वीडियो में नीलकमल सिंह के साथ सृष्टि उत्तराखंडी नजर आ रही हैं. सुपरहॉट बाला सृष्टि उत्तराखंडी सबसे ज्यादा नीलकमल सिंह के वीडियो में ही नजर आती हैं. इस पहाड़ी गर्ल के साथ नीलकमल सिंह की जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आती है. आपको बता दें कि नीलकमल सिंह और सृष्टि उत्तराखंडी का इस गाने के वीडियो में रोमांस और उनकी केमिस्ट्री सुपर से ऊपर वाली है. 

नीलकमल सिंह और सृष्टि उत्तराखंडी का गाना 'रोगी कमरिया के' के वीडियो को नीलकमल सिंह ने अपने यूट्यूब चैनल नीलकमल सिंह ऑफिसियल पर रिलीज किया है. जहां इस गाने के वीडियो ने हंगामा मचा रखा है. इस वीडियो को 70,125 से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 7 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- भोजपुरी के इस गाने ने मचाया हंगामा, प्रमोद प्रेमी और रितिका यादव की जोड़ी हुई हिट

नीलकमल सिंह और सृष्टि उत्तराखंडी का गाना 'रोगी कमरिया के' के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं और इसका संगीत विकाश यादव ने दिया है. इस गाने के वीडियो के प्रोडक्शन हेड रूपेश राणा हैं, इस वीडियो को पवन पाल ने डायरेक्ट किया है. जबकि वीडियो को सैंडी जोहान ने कोरियोग्राफ किया है. 

Trending news