'लेके पहला पहला प्यार' भोजपुरी वर्जन में बना 'जवानी क्या अचार डालोगी', व्यूज 1.5 मिलियन के पार
topStories0hindi1437750

'लेके पहला पहला प्यार' भोजपुरी वर्जन में बना 'जवानी क्या अचार डालोगी', व्यूज 1.5 मिलियन के पार

भोजपुरी सिनेमा के सुपरहिट एक्टर और सिंगर नीलकमल सिंह को कौन नहीं जानता है. अपनी बेहतरीन अभिनय क्षमता और शानदार आवाज के दम पर नीलकमल सिंह ने दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बनाई है.

 'लेके पहला पहला प्यार' भोजपुरी वर्जन में बना 'जवानी क्या अचार डालोगी', व्यूज 1.5 मिलियन के पार

पटना : भोजपुरी सिनेमा के सुपरहिट एक्टर और सिंगर नीलकमल सिंह को कौन नहीं जानता है. अपनी बेहतरीन अभिनय क्षमता और शानदार आवाज के दम पर नीलकमल सिंह ने दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बनाई है. भोजपुरी के अन्य सुपरस्टार सिंगरों की तरह नीलकमल सिंह के गानों को भी खूब पसंद किया जाता है और इसे यूट्यूब पर रिलीज के साथ आप वायरल होते देख सकते हैं. नीलकमल सिंह के गानों के रिलीज का इंतजार फैंस को बेसब्री से रहता है. 

नीलकमल सिंह के साथ सृष्टि उत्तराखंडी की जोड़ी को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है. इन दोनों की जोड़ी का एक और धमाकेदार गाना इस बार दर्शकों के सामने लाया गया है. आपको बता दें कि यह गाना हिंदी के सुपरहिट सॉन्ग 'लेके पहला पहला प्यार' का भोजपुरी वर्जन है. इस धमाकेदार गाने को एक ही दिन में 1.5 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुका है. यह भोजपुरी गाने 'जवानी क्या अचार डालोगी' के वीडियो में हर बार की तरह इस बार भी नीलकमल सिंह और सृष्टि उत्तराखंडी की जोड़ी ने कोहराम मचा रखा है. 

‘जवानी क्या अचार डालोगी’ को नीलकमल सिंह ने अपनी आवाज से सजाया है. इसके बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं और इसका संगीत प्रियांशु सिंह ने दिया है. गाने को सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. वीडियो को पवन पाल ने डायरेक्ट किया है और इसको रोहन राउत ने एडिट किया है. 

ये भी पढ़ें- अवधेश मिश्रा की फिल्म 'दादू-आई लव यू' का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज

नीलकमल सिंह और सृष्टि उत्तराखंडी की इस जोड़ी का गाना 'जवानी क्या अचार डालोगी' के वीडियो को सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज के साथ अब तक 1.5 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और इसको 38 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news