नीलकमल सिंह का दर्द भरा गाना 'जुदाई' देख आपको भी याद आएगी बेवफाई
Advertisement

नीलकमल सिंह का दर्द भरा गाना 'जुदाई' देख आपको भी याद आएगी बेवफाई

भोजपुरी गानों के धुन पर दर्शकों को नचाने वाले भोजपुरी के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता नीलकमल सिंह आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. नीलकमल सिंह ने भोजपुरी की लगभग हर विधा में गाने गाए हैं.

 (फाइल फोटो)

पटना : भोजपुरी गानों के धुन पर दर्शकों को नचाने वाले भोजपुरी के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता नीलकमल सिंह आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. नीलकमल सिंह ने भोजपुरी की लगभग हर विधा में गाने गाए हैं. 2003 से भोजपुरी गानों के क्षेत्र में अपने करियर की शुरुआत करनेवाले नीलकमल सिंह को काफी समय के बाद इस क्षेत्र में सफलता हासिल हुई. भोजपुरी के सबसे पॉपुलर रियलिटी शो सुर संग्राम से पहचान मिलने के बाद अपने आप को लगातार दर्शकों के बीच पॉपुलर बनाने वाले नीलकमल सिंह को सभी जानते हैं. 

ऐसे में नीलकमल सिंह के कई जुदाई भरे गाने भी हैं जिन्हें सुनकर आपकी आंखों में आंसू आ जाएंगे, आपको बता दें कि नीलकमल सिंह के कई गाने हैं जिसने 100 मिलियन क्लब में अपनी जगह बना ली है. नीलकमल सिंह के गाने को आज भी दर्शक खूब पसंद करते हैं और उनके गाने एक के बाद एक यूट्यूब पर रिलीज और वायरल होते रहते हैं. नीलकमल सिंह का एक गाना आज 'जुदाई' रिलीज किया गया है. इस गाने में नीलकमल सिंह की आवाज का दर्द भी आपके कलेजे तक उतर जाएगा. इस गाने में नीलकमल सिंह अपने बेवफाई के दर्द से इतने कराहते नजर आ रहे हैं कि उनकी आंखों से आंसू छलकते आपको पूरे वीडियो में आपको नजर आ जाएगा. 

नीलकमल सिंह के साथ गाना 'जुदाई' के इस वीडियो में खुशी तिवारी नजर आ रही हैं. दोनों की केमिस्ट्री और रोमांस बेहतरीन है. इस गाने के वीडियो को सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस गाने के वीडियो ने हंगामा मचा रखा है. इस वीडियो को यहां रिलीज के बाद से अब तक 7 लाख 70 हजार से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 34 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. आपको बता दें कि इस गाने के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं और इसका संगीत आर जय कांग ने दिया है. इस वीडियो को टीम संजू ने बनाया है. जबकि वीडियो को विभांषु तिवारी ने डायरेक्ट किया है. इस गाने की कोरियोग्राफी विक्रम राजपूत ने की है. 

 

Trending news