जल्द आने वाला है नीलकमल सिंह का नया भोजपुरी देवी गीत 'माई शेरावाली हईं', टीजर वायरल
topStories0hindi1333760

जल्द आने वाला है नीलकमल सिंह का नया भोजपुरी देवी गीत 'माई शेरावाली हईं', टीजर वायरल

  शक्ति की उपासना का त्योहार दुर्गापूजा जल्द ही आनेवाला है. ऐसे में भोजपुरी देवी गीतों के बिना इस त्योहार का मजा अधूरा है. ऐसे में भोजपुरी के देवी गीत एक-एक कर रिलीज होने शुरू हो गए हैं. आपको बता दें कि इस त्यौहार में शक्ति की उपासना की जाती है.

जल्द आने वाला है नीलकमल सिंह का नया भोजपुरी देवी गीत 'माई शेरावाली हईं', टीजर वायरल

पटना :  शक्ति की उपासना का त्योहार दुर्गापूजा जल्द ही आनेवाला है. ऐसे में भोजपुरी देवी गीतों के बिना इस त्योहार का मजा अधूरा है. ऐसे में भोजपुरी के देवी गीत एक-एक कर रिलीज होने शुरू हो गए हैं. आपको बता दें कि इस त्यौहार में शक्ति की उपासना की जाती है. ऐसे में शक्ति स्वरूपा मां दुर्गा के गीतों की भोजपुरी दर्शकों के बीच खूब डिमांड रहती है. इस बार मां कि भक्ति के गीतों में इस बार सबसे पहले राकेश मिश्रा का भोजपुरी देवी गीत 'दशहरा में' रिलीज हुआ है और यह वीडियो वायरल भी हो रहा है. 

इस गीत के बाद अब नीलकमल सिंह का एक देवी गीत 'माई शेरावाली हईं' रिलीज होने के लिए तैयार है. इस गीत का टीजर रिलीज कर दिया गया है. इस टीजर में भोजपुरी के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता नीलकमल सिंह के साथ खुशी तिवारी नजर आ रही हैं. वीडियो के टीजर को देखकर ही आप इस भक्ति देवी गीत की भव्यता का अंदाजा लगा सकते हैं. इस टीजर को सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इसके बाद से ही दर्शकों को इस गाने का इंतजार है.  

बता दें कि इस गाने के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं और इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. इस वीडियो के निर्माता सीतोष कुमार और इसके निर्देशक विभांषु तिवारी हैं. जबकि वीडियो को एडिट आनंद कुमार ने और इसकी कोरियोग्राफी विक्की फ्रांसिस ने की है. 

वहीं आपको बता दें कि राकेश मिश्रा का भोजपुरी देवी गीत 'दशहरा में' रिलीज किया गया है और यह गाना रिलीज के साथ ही हंगामा मचा रहा है. इस गाने के वीडियो को लगातार लोगों के द्वारा देखा जा रहा है. वीडियो में राकेश मिश्रा के साथ रक्षा गुप्ता नजर आ रही हैं. रक्षा गुप्ता ने बेहद कम समय में भोजपुरी दर्शकों के बीच एक अलग पहचान बनाई है. रक्षा गुप्ता की अदाओं के दीवाने भी बड़ी संख्या में दर्शक हैं. ऐसे में रक्षा गुप्ता और राकेश मिश्रा के इस गाने दशहरा में' दोनों का अंदाज दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. इस गाने के वीडियो ने तहलका मचा रखा है. 

रक्षा गुप्ता और राकेश मिश्रा के इस भोजपुरी देवी गीत 'दशहरा में' टिप्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां आप इस गाने के वीडियो को देख सकते हैं. इस गाने के वीडियो ने धमाल मचा दिया है. इसे रिलीज के चंद घंटों के भीतर 188,563 से ज्यादा बार देखा गया है. वहीं इसे 2 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं.  

ये भी पढ़ें- अंकुश राजा ने पूजा से कहा 'प्यार हमसे शादी किसी और से', हो गया हंगामा

रक्षा गुप्ता और राकेश मिश्रा के इस भोजपुरी देवी गीत 'दशहरा में' के बोल छोटन मनीष ने लिखा है और इसका संगीत अभिषेक तिवारी ने दिया है. इस गाने के वीडियो को लक्की विश्वकर्मा ने डायरेक्ट किया है और इसका कांस्पेप्ट संग्राम सिंह ने तैयार किया है.

Trending news