Vijay Deverakonda के साथ अक्षरा सिंह का फोटो हो रहा वायरल, एक्ट्रेस ने कहा- सुंदर समय था...
Advertisement

Vijay Deverakonda के साथ अक्षरा सिंह का फोटो हो रहा वायरल, एक्ट्रेस ने कहा- सुंदर समय था...

Vijay Deverakonda:  विजय देवरकोंडा के साथ फोटे शेयर करते हुए अक्षरा सिंह ने कहा हमारा पटना में मिलना रह गया था. फिल्म में अनन्या पांडे (Ananya Panday) नजर आने वाली है. 

 

Vijay Deverakonda के साथ अक्षरा सिंह का फोटो हो रहा वायरल, एक्ट्रेस ने कहा- सुंदर समय था...

पटना: साउथ फिल्मों के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) अपनी अपकमिंग फिल्म लाइगर को लेकर इन दिनों चर्चा में हैं. विजय देवरकोंडा के साथ लाइगर (Liger) फिल्म में अनन्या पांडे (Ananya Pandey) लीड रोल में है. 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रहे लाइगर के प्रमोशन में विजय देवरकोंडा अभी से ही लग गए हैं. फिल्म के प्रमोशन को लेकर विजय देवरकोंडा कुछ दिन पहले ही पटना आए थे. फिल्म के रिलीज से पहले उसके गानों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. इस बीच सोशल मीडिया पर विजय देवरकोंडा और भोजपुरी की सुपर हॉट, बोल्ड और खूबसूरत एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के साथ फोटो तेजी से वायरल हो रहा है.   

अक्षरा सिंह ने शेयर किया फोटो
बता दें कि लाइगर फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे है. विजय देवरकोंडा अपनी फिल्म का पूरे जोर शोर से प्रमोशन कर रहे हैं. अक्षरा सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है. फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि हमारा पटना में मिलना रह गया था पर अंततः)... एक सुंदर समय था.. फोटो में दोनों काफी खूबसूरत लग रहे हैं. इससे पहले भोजपुरी एक्ट्रेस शिल्पी राघवानी और विजय देवरकोंडा  का डांस वीडियो भी खूब वायरल हुआ.

ये भी पढ़ें- Vijay Deverakonda ने भोजपुरी एक्ट्रेस को कहा- जवानी तेरी 'आफत', वायरल हो रहा वीडियो

विजय देवरकोंडा का रफ एंड टफ लुक
बता दें कि लाइगर फिल्म के साथ ही विजय देवरकोंडा बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहे हैं. इस फिल्म को करण जौहर बनाया है. इस फिल्म में अनन्या पांडे (Ananya Panday) के अलावा राम्या कृष्णन (Ramya Krishnan), मकरंद देशपांडे (Makarand Deshpande) और रोनित रॉय (Ronit Roy)  मुख्य भूमिका में हैं.  विश्व हैवीवेट मुक्केबाजी चैंपियन माइक टायसन (Mike Tyson) भी  इस फिल्म में नजर आने वाले हैं. दर्शकों को फिल्म के ट्रेलर में विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) की परफेक्ट वॉश बोर्ड एब्स और लंबे बालों वाला रफ एंड टफ लुक देखने को मिलता है.

Trending news