जानें भोजपुरी के ये सुपरस्टार कितनी संपत्ति के हैं मालिक?
Advertisement

जानें भोजपुरी के ये सुपरस्टार कितनी संपत्ति के हैं मालिक?

  भोजपुरी फिल्मों को पसंद करनेवालों की संख्या में पूरी दुनिया में तेजी से बढ़ोत्तरी हुई है. भोजपुरी फिल्मों का प्रसार तेजी से बढ़ा है. भोजपुरी के दर्शकों का वर्ग बड़ा है और इनकी संख्या 40 करोड़ के पार है.

(फाइल फोटो)

पटना :  भोजपुरी फिल्मों को पसंद करनेवालों की संख्या में पूरी दुनिया में तेजी से बढ़ोत्तरी हुई है. भोजपुरी फिल्मों का प्रसार तेजी से बढ़ा है. भोजपुरी के दर्शकों का वर्ग बड़ा है और इनकी संख्या 40 करोड़ के पार है. आपको बता दें कि भोजपुरी के कई सुपरस्टार अभिनेता और अभिनेत्री ऐसे हैं जिनको भोजपुरी के दर्शक सबसे ज्यादा पसंद करते हैं. इनमें से कई ऐसे हैं जिनको उनके अभिनय के साथ उनकी गायकी के लिए भी पसंद किया जाता है. भोजपुरी के दर्शक इस तरह अपने पसंदीदा अभिनेता और अभिनेत्री के बारे में सबकुछ जानना चाहते हैं. ऐसे में हम कुछ भोजपुरी अभिनेता और अभिनेत्री के बारे में बताएंगे कि वह कितनी संपत्ति के मालिक हैं. 

खेसारी लाल यादव
भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपनी अलग पहचान बनाने वाले खेसारी लाल यादव की आवाज और अभिनय दोनों के दीवाने करोड़ों में भोजपुरी के दर्शक हैं. खेसारी लाल यादव ने भी 10वीं तक पढ़ाई की है. खेसारी लाल यादव के बारे में जान लें कि वह 2 से 3 मिलियन या कहें तो 12 से 15 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं. 

दिनेश लाल यादव निरहुआ
भोजपुरी जगत के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ ने बीकॉम तक की पढ़ाई की है. उनकी शिक्षा-दीक्षा कोलकाता से हुई है. वह एक फिल्म के लिए 35 लाख रुपए तक चार्ज करते हैं. वह 6 से 10 करोड की संपत्ति के मालिक हैं. 

पवन सिंह
भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह को आज कौन नहीं जानता है. उनकी करोड़ों की संख्या में लोग दीवाने हैं. पवन सिंह ने 10वीं तक की पढ़ाई की है. वह भोजपुरी के सबसे महंगा अभिनेता हैं और वह करीब 30 से 35 करोड़ की प्रॉपर्टी के मालिक हैं. 

अक्षरा सिंह
भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री, हमेशा से विवादों में घिर रहनेवाली और बेहतरीन सिंगर अक्षरा सिंह को चाहनेवाले करोड़ों की संख्या में हैं. अक्षरा सिंह ने ग्रैजुएशन तक की पढ़ाई की है. वह इस समय इंडस्ट्री की सबसे महंगी अभिनेत्री हैं और वह एक फिल्म के लिए 20 से 25 लाख चार्ज करती हैं. उनके पास 50-60 करोड़ की संपत्ति है.  

आम्रपाली दुबे
आम्रपाली दुबे गोरखपुर की हैं. उन्होंने एक से बढ़कर एक भोजपुरी फिल्मों में काम किया है और उन्होंने ग्रैजुएशन किया है. वह एक फिल्म के लिए 8 से 10 लाख रुपए लेती हैं. उनकी कुल संपत्ति 5 मिलियन डॉलर या 30 करोड़ के आस-पास है.

ये भी पढ़ें- जानें कितने पढ़े लिखे हैं आपके चहेते भोजपुरी अभिनेता और अभिनेत्री

Trending news