खेसारी लाल यादव से ये क्या बोलीं सुदीक्षा, गाने का वीडियो होने लगा वायरल
Advertisement

खेसारी लाल यादव से ये क्या बोलीं सुदीक्षा, गाने का वीडियो होने लगा वायरल

खेसारी लाल यादव भोजपुरी सिनेमा वर्ल्ड के मेगास्टार अभिनेता और सिंगर जिनकी आवाज और अभिनय दोनों के दीवाने करोड़ों की संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं.

(फाइल फोटो)

पटना : खेसारी लाल यादव भोजपुरी सिनेमा वर्ल्ड के मेगास्टार अभिनेता और सिंगर जिनकी आवाज और अभिनय दोनों के दीवाने करोड़ों की संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. खेसारी लाल यादव का जलवा ऐसा कि यूट्यूब पर इनके कई गाने 100 मिलियन क्लब में शामिल हैं और इस साल यूट्यूब की टॉप लिस्ट में खेसारी लाल यादव के 2 गानों ने अपनी जगह बनाई. आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव का गाना रिलीज के साथ ही हंगामा मचाने लगता है, इसके पीछे की वजह उनका तगड़ा स्टारडम है जो तमाम परेशानियों के बाद उन्होंने हासिल किया है.

ऐसे में खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह का गाया और उनकी फिल्म 'राजा की आएगी बारात' का एक गाना 'बुताई दs नs आग' इन दिनों हंगामा मचा रहा है, इस गाने को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. इस गाने के वीडियो ने रिलीज के साथ ही गरदा मचाना शुरू कर दिया है. आपको बता दें कि इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव के साथ सुदीक्षा झा नजर आ रही हैं, ये वही सुदीक्षा झा हैं जिन्होंने खेसारी के साथ कई एलबम के गानों में काम किया और उनकी जोड़ी ने वहां हंगामा मचाया. इस फिल्म में खेसारी, सुदीक्षा के अलावा संयुक्ता रॉय, संजय पांडे, अनूप अरोरा, अमित शुक्ला, दीपक सिन्हा, संजय वर्मा जैसे कलाकारों ने मुख्य भूमिका निभाई है. इस फिल्म के निर्माता सुरेंद्र प्रसाद और निर्देशक लाल बाबू पंडित हैं.

गाना 'बुताई दs नs आग' के वीडियो को आप भी एसआरके म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं जहां इस गाने का हंगामा जारी है. इस वीडियो को रिलीज के बाद से अभी तक 3 लाख से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 33 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. आपको बता दें कि इस गाने के बोल लाल बाबू पंडित ने लिखे हैं और इसका संगीत ओम झा ने दिया है. इस फिल्म की कहानी, स्क्रीन प्ले और डॉयलॉग मनोज कुशवाहा ने लिखा है.

ये भी पढ़ें- Kallu 5 Super Hit Song: अरविंद अकेला कल्लू का इस साल का हंगामा, इन 5 गानों ने बनाया व्यूज का रिकॉर्ड

Trending news