चांदनी सिंह ने खेसारी लाल यादव को कहा 'धोखेबाज हो गया', वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1281052

चांदनी सिंह ने खेसारी लाल यादव को कहा 'धोखेबाज हो गया', वीडियो वायरल

  भोजपुरी सिनेमा के पर्दे मेगास्टार अभिनेता और सिंगर जिन्होंने अपनी आवाज और अभिनय के दम पर दर्शकों को अपना दीवाना बना रखा है. जी हां, खेसारी लाल यादव ही वह नाम है जिनका जलवा आज भी बरकरार है.

चांदनी सिंह ने खेसारी लाल यादव को कहा 'धोखेबाज हो गया', वीडियो वायरल

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के पर्दे मेगास्टार अभिनेता और सिंगर जिन्होंने अपनी आवाज और अभिनय के दम पर दर्शकों को अपना दीवाना बना रखा है. जी हां, खेसारी लाल यादव ही वह नाम है जिनका जलवा आज भी बरकरार है. वहीं भोजपुरी पर्दे की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री चांदनी सिंह की अदाओं के दीवाने तो करोड़ों की संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. चांदनी सिंह और खेसारी लाल की जोड़ी ने जमकर सिनेमा के पर्दे पर तहलका मचाया है. 

यूट्यूब पर खेसारी लाल यादव और चांदनी सिंह का एक गाना तेजी से वायरल हो रहा है. खेसारी लाल यादव और चांदनी सिंह का एक गाना 'धोखेबाज हो गया' रिलीज के बाद से वायरल हो रहा है. इस गाने को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने अपनी आवाज से सजाया है. इस वीडियो में खेसारी लाल यादव का बॉलीवुडिया अंदाज और  चांदनी सिंह की कातिलाना अदा देखकर आपके पसीने छूट जाएंगे. इसी वजह से यह वीडियो यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने के वीडियो को यूट्यूब चैनल पर रिलीज के बाद से दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. 

खेसारी लाल यादव, चांदनी सिंह और प्रियंका सिंह के इस गाने 'धोखेबाज हो गया' को एसआरके म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर 128,474,487 से ज्यादा लोगों ने देखा है, जबकि इसको 7 लाख 88 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. इस गाने में चांदनी सिंह खेसारी लाल से शिकायत कर रही हैं कि वह 'धोखेबाज हो गया' है, इसके जवाब में खेसारी कहते हैं कि वह धोखा खाते-खाते धोखेबाज हो गए हैं. 

ये भी पढ़ें- निरहुआ ने आम्रपाली से कहा 'आम्रपाली रे कच-कच खाली', सुपरहिट गाने ने मचा रखा है बवाल

खेसारी लाल यादव, चांदनी सिंह और प्रियंका सिंह के इस गाने 'धोखेबाज हो गया' के बोल बोल श्याम देहाती और आजाद सिंह ने लिखे हैं, जबकि इसका संगीत भी इन्हीं दोनों गीतकारों ने मिलकर दिया है. इस गाने का म्यूजिक अरेंज एडीआर आनंद ने किया है. जबकि गाने के वीडियो के निर्देशक और कोरियोग्राफर प्रसुन यादव हैं. इस वीडियो को शिवा शर्मा ने एडिट किया है.

Trending news