खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का सुपर रोमांस मचा रहा हंगामा, वीडियो वायरल
Advertisement

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का सुपर रोमांस मचा रहा हंगामा, वीडियो वायरल

भोजपुरी सिनेमा के मेगा स्टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी को सबसे रोमांटिक जोड़ी के तौर पर देखा जाता है.

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का सुपर रोमांस मचा रहा हंगामा, वीडियो वायरल

पटना : भोजपुरी सिनेमा के मेगा स्टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी को सबसे रोमांटिक जोड़ी के तौर पर देखा जाता है. खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी ने एक से एक सुपरहिट फिल्में दी हैं और इस जोड़ी को भोजपुरी के दर्शक खूब प्यार देते हैं, यही वजह है कि खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के नए-पुराने कोई भी गाने हो रिलीज के साथ यूट्यूब पर धमाल मचाने लगता है. खेसारी लाल और काजल राघवानी के गानों के रिलीज का इंतजार भी भोजपुरी के दर्शक बेसब्री से करते हैं. 

ऐसे में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी की सुपरहिट फिल्म 'बलम जी लव यू' का एक गाना 'ऐसे बारा ना माचिस की तीली' के इस गाने ने यूट्यूब पर धमाल मचा रखा है. इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की अदाएं, उनका रोमांस और केमिस्ट्री हमेशा की तरह सुपर से ऊपर वाला है. आपको बता दें कि इस फिल्म में खेसारी लाल यादव, काजल राघवानी, अशोक समर्थ, अक्षरा सिंह, शुभी शर्मा, स्मृति सिन्हा और संजय महानंद ने मुख्य भूमिका निभाई है. इस फिल्म के निर्माता सीमा देवी और अरुण कुमार हैं, वहीं इसका निर्देशन प्रेमांशु सिंह ने किया है.  

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी की सुपरहिट फिल्म 'बलम जी लव यू' का गाना 'ऐसे बारा ना माचिस की तीली' के बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं आर इसका संगीत ओम झा ने दिया है. 

ये भी पढ़ें- भोजपुरी बोल बम गीत'पी ली पुदिना' के साथ फिर छाया पवन सिंह का जलवा 

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी की सुपरहिट फिल्म 'बलम जी लव यू' के इस गाने 'ऐसे बारा ना माचिस की तीली' के वीडियो को खेसारी मूवीज और म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर आप देख सकते हैं. जहां इस गाने के वीडियो ने धमाल मचा रखा है. इस गाने के वीडियो को 50,368,781 बार देखा गया है और इसे 1 लाख 38 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news