काजल का यह सुपरहॉट रोमांटिक सॉन्ग मचा रहा हंगामा, अंकुश का भी छाया जलवा
Advertisement

काजल का यह सुपरहॉट रोमांटिक सॉन्ग मचा रहा हंगामा, अंकुश का भी छाया जलवा

  भोजपुरी सिनेमा के पर्दे की सुपरहॉट और बोल्ड अभिनेत्री काजल राघवानी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. खेसारी लाल यादव के साथ काजल राघवानी की जोड़ी को सबसे बेहतरीन जोड़ी के तौर पर भोजपुरी के दर्शक पसंद करते रहे हैं. इस जोड़ी को भोजपुरी सिनेमा के पर्दे की सबसे रोमांटिक जोड़ी माना जाता है.

काजल का यह सुपरहॉट रोमांटिक सॉन्ग मचा रहा हंगामा, अंकुश का भी छाया जलवा

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के पर्दे की सुपरहॉट और बोल्ड अभिनेत्री काजल राघवानी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. खेसारी लाल यादव के साथ काजल राघवानी की जोड़ी को सबसे बेहतरीन जोड़ी के तौर पर भोजपुरी के दर्शक पसंद करते रहे हैं. इस जोड़ी को भोजपुरी सिनेमा के पर्दे की सबसे रोमांटिक जोड़ी माना जाता है. ऐसे में काजल राघवानी के गाने के वीडियो आपको लगातार यूट्यूब पर वायरल होते देख सकते हैं. आपको बता दें कि काजल राघवानी और प्रदीप पांडे चिंटू के डेटिंग की खबरें भी इन दिनों सुर्खियां बटोर रही हैं.

इस सब के बीच काजल राघवानी और भोजपुरी के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता अंकुश राजा का एक गाना 'लईकीन के चक्कर में बिगड़ल बाड़' हंगामा मचा रहा है. यह गाना रिलीज के बाद से ही दर्शकों की पहली पसंद बन गया है. आपको बता दें कि इस गाने के वीडियो में अंकुश राजा की आवाज दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. वीडियो में काजल राघवानी लाल जोड़े में बला की खूबसूरत नजर आ रही हैं. वहीं इस गाने के वीडियो में काजल राघवानी और अंकुश राजा के बीच रोमांस और उनकी केमिस्ट्री सुपर से ऊपर वाली है. 

काजल राघवानी और अंकुश राजा का एक गाना 'लईकीन के चक्कर में बिगड़ल बाड़' के बोल बोस रामपुरी ने लिखे हैं और इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. इस वीडियो को सुशांत सिंह और कुमार चंदन ने डायरेक्ट किया है. इस वीडियो को देखकर आपका मन भी रोमांस से भर जाएगा. 

ये भी पढ़ें- हिंदी सुपरहिट सॉन्ग 'मत पूछ मेरे महबूब सनम' का भोजपुरी वर्जन सुना क्या आपने, वीडियो हो रहा वायरल

काजल राघवानी और अंकुश राजा का एक गाना 'लईकीन के चक्कर में बिगड़ल बाड़' के वीडियो अंकुश राजा ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस वीडियो को यहां रिलीज के बाद से 322,212 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और वहीं इसे 15 हजार के करीब लाइक्स भी मिले हैं.  

Trending news