IPL 2023 Bhojpuri Commentary: रवि किशन का भोजपुरी अंदाज और Virat Kohli का रिएक्शन मचा रहा हंगामा, हुआ वायरल
Advertisement

IPL 2023 Bhojpuri Commentary: रवि किशन का भोजपुरी अंदाज और Virat Kohli का रिएक्शन मचा रहा हंगामा, हुआ वायरल

इस बार का आईपीएल कई मायनों में खास है. इसकी सबसे बड़ी खासियत कई भाषाओं में हो रही कमेंट्री है. IPL 2023 यानी आईपीएल के इस 16वें संस्करण में पहली बार पंजाबी, भोजपुरी जैसी भाषाओं में हो रही कमेंट्री केवल दर्शकों को ही नहीं बल्कि क्रिकेटर्स को भी खासी पसंद आ रही है.

(फाइल फोटो)

IPL 2023 Bhojpuri Commentary: इस बार का आईपीएल कई मायनों में खास है. इसकी सबसे बड़ी खासियत कई भाषाओं में हो रही कमेंट्री है. IPL 2023 यानी आईपीएल के इस 16वें संस्करण में पहली बार पंजाबी, भोजपुरी जैसी भाषाओं में हो रही कमेंट्री केवल दर्शकों को ही नहीं बल्कि क्रिकेटर्स को भी खासी पसंद आ रही है. ऐसे में क्रिकेटर विराट कोहली का रवि किशन के भोजपुरी कमेंट्री की शब्दावली और उनके अंदाज पर जो रिएक्शन दिखा उसे लोग खासा पसंद कर रहे हैं. 

बता दें कि इस सीजन में अभी तक 20 से ज्यादा मुकाबले खेले जा चुके हैं और हर मुकाबले में भोजपुरी की कमेंट्री लोगों का ध्यान अपनी ओर खिंचती है. बिहार सहित पूर्वांचल के लोग तो भोजपुरी भाषा में कमेंट्री सुनकर अपनी भाषा पर गर्व कर रहे हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर कोहली का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह रवि किशन के भोजपुरी कमेंट्री का आनंद लेते नजर आ रहे हैं. 

कोहली को केवल भोजपुरी ही नहीं बल्कि पंजाबी भाषा में की गई कमेंट्री भी खूब पसंद आ रही है. वह दोनों भाषा की कमेंट्री को सुनकर हंसने के साथ इसको दोहराते भी नजर आ रहे हैं. विराट कोहली को भोजपुरी में लपेट लिहिस, धमाका हुई गवा, मुंह फोड़बा का जैसे शब्द सुनकर खूब मजा लेते आप वीडियो में देख सकते हैं.  

ये भी पढ़ें- अंतरराज्यीय तस्कर गिरोह का खुलासा, 80 लाख रुपये के ब्राउन शुगर समेत नौ लोग गिरफ्तार

IPL के इस मुकाबले में लोग रवि किशन के भोजपुरिया अंदाज को खूब पसंद कर रहे हैं. ऐसे में आम आदमी के साथ अब क्रिकेट प्लेयर भी उनकी कमेंट्री के दीवाने होते नजर आ रहे हैं. 
 

Trending news