नम्रता मल्ला ने किया ऐसा डांस फैंस देख रह गए दंग, देखें वायरल वीडियो
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1753799

नम्रता मल्ला ने किया ऐसा डांस फैंस देख रह गए दंग, देखें वायरल वीडियो

नम्रता की अदाओं की बात करें तो वो इनको लेकर हमेशा सुरखियों में बनी रही है. हाल ही में नम्रता ने शॉर्ट्स पहने हुए एक ट्रेंडिंग म्यूजिक ट्यून पर ठुमके लगाती नजर आ रही है. इसके अलावा बता दें कि नम्रता ने जो फोटो शेयर की है उसमें वो बहुत ही सुंदर लग रही है और हर फोटो में उन्होंने अलग पोज दिए है.

नम्रता मल्ला ने किया ऐसा डांस फैंस देख रह गए दंग, देखें वायरल वीडियो

पटना: Namrata Malla: भोजपुरी फिल्मों में आइटम सॉन्ग करने वाली एक्ट्रेस नम्रता मल्ला सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड, हॉट और ग्लैमरस अदाओं को दिखाने में पीछे नहीं है. इंस्टाग्राम पर वो अपनी लगातार वीडियो शेयर करती रहती है. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की फोटो और वीडियो को काफी पसंद किया जाता है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी एक वीडियो शेयर की है जो फैंस को बहुत ही पसंद आ रही है.

नम्रता की अदाओं की बात करें तो वो इनको लेकर हमेशा सुरखियों में बनी रही है. हाल ही में नम्रता ने शॉर्ट्स पहने हुए एक ट्रेंडिंग म्यूजिक ट्यून पर ठुमके लगाती नजर आ रही है. इसके अलावा बता दें कि नम्रता ने जो फोटो शेयर की है उसमें वो बहुत ही सुंदर लग रही है और हर फोटो में उन्होंने अलग पोज दिए है. फैंस ने इस पोस्ट को शेयर के साथ लाइक और कमेंट किया है. 

भोजपुरी की अदाकार एक्ट्रेस नम्रता मल्ला के डांस को सोशल मीडिया के प्लेटफोर्म पर काफी पसंद किया जा रहा है. उनकी वीडियो पर फैंस भी जमकर तारीफ कर रहे है. उनके एक फैन ने लिखा नम्रता यू आर वैरी हॉट तो वहीं दूसरे ने वाह गजब लिखा.

एक्ट्रेस ने अब तक कई भोजपुरी गानों के अंदर डांस किया है. डांस में उन्होंने अपने मूव से अपने जलवे बिखेरे है. उनकी हॉट अदाओं को काफी पसंद किया जा रहा है. नम्रता ने जो फोटो शेयर की है उसमें वो बहुत ही मस्त लग रही है.

ये भी पढ़िए-  Opposition Unity: मेंढ़क तौलने जैसा है विपक्षी एकता! AAP ने अब राहुल गांधी को लेकर रख दी नई शर्त

 

Trending news