दिनेश लाल यादव के साथ समय बिताते दिखीं नीलम गिरी, आम्रपाली रहीं नदारद
Advertisement

दिनेश लाल यादव के साथ समय बिताते दिखीं नीलम गिरी, आम्रपाली रहीं नदारद

भोजपुरी के दर्शकों के दिमाग पर भोजपुरी सिनेमा का खुमार छाया हुआ है. भोजपुरी की नई फिल्मों के रिलीज का इंतजार दर्शकों को बेसब्री से रहता है. यही वजह है कि भोजपुरी सिनेमा का प्रसार तेजी से बढ़ रहा है. भोजपुरी इंडस्ट्री के दर्शकों की संख्या 40 करोड़ के पार है.

दिनेश लाल यादव के साथ समय बिताते दिखीं नीलम गिरी, आम्रपाली रहीं नदारद

पटना : भोजपुरी के दर्शकों के दिमाग पर भोजपुरी सिनेमा का खुमार छाया हुआ है. भोजपुरी की नई फिल्मों के रिलीज का इंतजार दर्शकों को बेसब्री से रहता है. यही वजह है कि भोजपुरी सिनेमा का प्रसार तेजी से बढ़ रहा है. भोजपुरी इंडस्ट्री के दर्शकों की संख्या 40 करोड़ के पार है. ऐसे में भोजपुरी सितारों की हर बात को जानने के लिए भोजपुरी के दर्शक बेताब रहते हैं.

भोजपुरी इंडस्ट्री के ऐसे कई सितारे हैं जिन्होंने अपने अभिनय और गायकी दोनों से भोजपुरी दर्शकों को अपना दीवाना बना रखा है. इन्हीं में से एक नाम है दिनेश लाल यादव निरहुआ का, जिनकी जोड़ी को आम्रपाली दुबे के साथ दर्शक सबसे ज्यादा पसंद करते हैं. लेकिन आजकल दिनेश लाल यादव आम्रपाली दुबे को छोड़ किसी और के साथ समय बिता रहे हैं. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neelam Giri (@neelamgiri_)

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neelam Giri (@neelamgiri_)

दरअसल दिनेश लाल यादव एक फिल्म 'रिश्तों का बंटवारा' की शूटिंग कर रहे हैं जिसमें उनके साथ भोजपुरी सिनेमा का सुपहॉट अभिनेत्री नीलम गिरी नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में नीलम गिरी दिनेश लाल यादव के साथ पार्क में टाइम स्पेंड करती नजर आ रही हैं. नीलम गिरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये तस्वीरें साझा की हैं. इन तस्वीरों के साथ नीलम गिरी ने कैप्शन में फिल्म का नाम 'रिश्तों का बंटवारा' लिखा है जिससे साफ पता चलता है कि ये तस्वीरें फिल्म के शूटिंग के समय की हैं. तस्वीरों में निरहुआ काला चश्मा लगाए, जीन्स और शर्ट पहने नजर आ रहे हैं. वहीं नीलम गिरी पिंक सलवार-सूट में देखी जा सकती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neelam Giri (@neelamgiri_)

नीलम गिरी के शेयर की गई इन तस्वीरों को 29 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इस फिल्म 'रिश्तों का बंटवारा' की शूटिंग आजमगढ़ में हो रही है. नीलम गिरी और दिनेश लाल यादव की इन तस्वीरों पर लोग जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. दिनेश लाल यादव निरहुआ और नीलम गिरी को जल्द ही दर्शक पर्दे पर एक साथ देख सकेंगे. इसकी शूटिंग आजमगढ़ में हो रही है. ऐसे में दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.

ये भी पढ़ें- भोजपुरी की ये अभिनेत्रियां 'कास्टिंग काउच' और #MeToo का हो चुकी हैं शिकार

Trending news