निरहुआ से बोली अक्षरा सिंह 'तु पलट जईब', हो गया हंगामा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1379715

निरहुआ से बोली अक्षरा सिंह 'तु पलट जईब', हो गया हंगामा

  भोजपुरी सिनेमा के सुपरहिट सिंगर और अभिनेता दिनेश लाल यादव निरहुआ आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. उन्होंने भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों के साथ ही आजमगढ़ की जनता के दिल को जीत है. वह भाजपा के टिकट पर यहां से सांसद बने हैं. ऐसे में उनके गाने आज भी यूट्यूब पर तेजी से वायरल होते रहते हैं.

निरहुआ से बोली अक्षरा सिंह 'तु पलट जईब', हो गया हंगामा

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के सुपरहिट सिंगर और अभिनेता दिनेश लाल यादव निरहुआ आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. उन्होंने भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों के साथ ही आजमगढ़ की जनता के दिल को जीत है. वह भाजपा के टिकट पर यहां से सांसद बने हैं. ऐसे में उनके गाने आज भी यूट्यूब पर तेजी से वायरल होते रहते हैं. वहीं भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, बोल्ड और हमेशा विवादों में घिरी रहनेवाली अभिनेत्री अक्षरा सिंह को कौन नहीं जानता. ऐसे में किसी गाने के वीडियो में इन दोनों का होना दर्शकों के लिए किसी बौनस से कम नहीं है. 

बता दें कि अक्षरा सिंह और निरहुआ एक साथ एक फिल्म में नजर आने वाले हैं. इस भोजपुरी फिल्म 'जान लेबु का' का एक गाना इन दिनों यूट्यूब पर हंगामा मचा रहा है. निरहुआ और अक्षरा सिंह की इस आनेवाली फिल्म का गाना 'तु पलट जईब' रिलीज के साथ ही वायरल हो रहा है. इस गाने के वीडियो में अक्षरा सिंह और निरहुआ का सुपर रोमांटिक अंदाज देखकर आप भी रोमांस से भर जाएंगे. इस गाने के वीडियो को शानदार तरीके से फिल्माया गया है. इस गाने को अपनी आवाज से ओम झा और अक्षरा सिंह ने सजाया है. वहीं गाने के वीडियो में अक्षरा सिंह और निरहुआ का रोमांस और केमिस्ट्री सुपर से ऊपर वाली है.  गाने में अक्षरा सिंह निरहुआ से कह रही हैं 'तू पलट जईब लेके किस हो कि बड़ा सेलफिस हो पिया'. 

निरहुआ और अक्षरा सिंह की इस आनेवाली फिल्म का गाना 'तु पलट जईब' के बोल यादव राज ने लिखा है. वहीं इसका संगीत ओम झा ने दिया है. इस फिल्म को श्रेया श्रीवास्तव ने प्रोड्यूस किया है. वहीं इसका निर्देशन दिनकर कपूर ने किया है. इस फिल्म की कहानी और स्क्रीन प्ले श्रेया श्रीवास्तव ने लिखा है. 

ये भी पढ़ें- प्रमोद प्रेमी ने मणी से कहा 'दिल में तू ए सजना', वीडियो हो रहा वायरल 

निरहुआ और अक्षरा सिंह की इस आनेवाली फिल्म का गाना 'तु पलट जईब' के वीडियो को एसआरके म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस गाने के वीडियो को हंगामा मचा दिया है. इस वीडियो को अभी तक 95,353 से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं इसे 7 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं.

Trending news