जन्माष्टमी को इन भोजपुरी गानों के साथ मनाएं, अपनी Play List में ये सॉन्ग करें शामिल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1308472

जन्माष्टमी को इन भोजपुरी गानों के साथ मनाएं, अपनी Play List में ये सॉन्ग करें शामिल

Bhojpuri Krishna Bhajan: कृष्ण जन्माष्टमी का पर्व पूरे देश में कहीं आज तो कहीं कल मनाया जाना है. ऐसे में कृष्ण की भक्ति के गीत अगर आपकी प्लेलिस्ट में भोजपुरी के ना हों तो त्यौहार का मजा अधूरा रह जाएगा.

(फाइल फोटो)

पटना : Bhojpuri Krishna Bhajan: कृष्ण जन्माष्टमी का पर्व पूरे देश में कहीं आज तो कहीं कल मनाया जाना है. ऐसे में कृष्ण की भक्ति के गीत अगर आपकी प्लेलिस्ट में भोजपुरी के ना हों तो त्यौहार का मजा अधूरा रह जाएगा. पूरे देशभर में इस जन्माष्टमी की धूम है, कोरोना की वजह से जहां पिछले दो साल से इस त्यौहार की रौनक फीकी पड़ गई थी वहीं अब कृष्ण के मंदिर गुलजार हो रहे हैं. हर साल की तरह इस साल भी कृष्ण के जन्मोत्सव के रूप में जन्माष्टमी का त्यौहार मनाया जाना है. ऐसे में इस दिन लोग नाचते, गाते और कान्हा का जन्मदिन हर्षोल्लास के साथ मनाते नजर आएंगे.

ऐसे में जन्माष्टमी पर इस बार भोजपुरी के इन कृष्ण भजनों के साथ आप पूजा की शुरुआत कर सकते हैं. भोजपुरी के मेगा स्टार खेसारी लाल के फिल्मी गानों के साथ ही लोकगीतों की भी खूब धूम रही है. ऐसे में हर त्यौहार पर खेसारी लाल यादव के गाने आपको बजते हुए मिल जाएंगे. जन्माष्टमी के त्यौहार पर भी खेसारी लाल ने कृष्ण के कई सारे भजन गाए हैं जो लोगों के बीच खूब पॉपुलर हैं. खेसारी लाल का गाना ‘मुरली की धुन सुनके’ आज भी लोगों को खूब पसंद आता है. जन्माष्टमी के मौके पर यह गाना खूब पसंद किया जाता है.

खेसारी लाल के साथ ‘मुरली की धुन सुनके’ गाने को पामेला जैन और खुशबू जैन ने गाया है. इस गाने को वीडियो को 8,452,146 बार देखा जा चुका है और इसे 31 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं.

वहीं अनु दुबे का गाया भोजपुरी गाना ‘कृष्ण जी के हाथ में बेरउवा शोभे’ भी भोजपुरी दर्शकों की पसंद है. अनु दुबे की आवाज में यह पारंपरिक जन्माष्टमी भोजपुरी गीत आज भी धमाल मचा रहा है. इस वीडियो को 3,488,860 से ज्यादा बार देखा गया है वहीं इसे 10 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं.

वहीं भोजपुरी के पावरस्टार पवन सिंह ‘तू ही तो मेरी जान है राधा’ को भी खूब पसंद किया जा रहा है. इस गाने के वीडियो को 1,067,126 से ज्यादा देखा गया है और इसे 6 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं.

Trending news