नशे का कारोबार करने के आरोप में, भोजपुरी सिंगर दिल्ली से गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1300980

नशे का कारोबार करने के आरोप में, भोजपुरी सिंगर दिल्ली से गिरफ्तार

पुलिस की मानें तो विनय शर्मा बिहार में सिवान के रहने वाले हैं. वह भोजपुरी गायक हैं. अब तक 100 से ज्यादा गाने का गा चुके हैं.

नशे का कारोबार करने के आरोप में, भोजपुरी सिंगर दिल्ली से गिरफ्तार

पटना :  भोजपुरी सिनेमा वर्ल्ड के विख्यात सिंगर और अपनी आवाज से लोगों को दीवाना बनाने वाले विनय शर्मा को दिल्ली पुलिस की विशेष नारकोटिक्स शाखा के अधिकारियों ने गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि विनय शर्मा ने 100 से ज्यादा भोजपुरी गाना गाया है और इनकी आवाज के दीवाने भोजपुरी में बड़ी संख्या में लोग हैं.  

बता दें कि भोजपुरी गायक विनय शर्मा को दिल्ली में नशीला पदार्थ बेचने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. शनिवार को ही विनय शर्मा की गिरफ्तारी हुई है. उनके पास से 21.508 किलोग्राम गांजा पकड़ा गया है. 

विशेष सूचना के आधार पर पुलिस के द्वारा की गई यह कार्रवाई  
पुलिस की मानें तो 10 अगस्त को विशेष सूचना मिली थी कि विनय नाम का एक ड्रग तस्कर इंद्रपुरी के टोडापुर गांव के शास्त्री मार्ग टी प्वाइंट पर किसी से मिलने आएगा. जिसके आधार पर यह कार्रवाई की गई. 

विनय शर्मा के पास था 21 किलो से ज्यादा गांजा 
सूचना के बाद ड्रग कारोबारी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की एक टीम गठित की गई, जिसने टोडापुर के पास जाल बिछाया और सुबह करीब साढ़े 10 बजे आरोपी विनय को वहां देखा गया. इसके बाद पुलिस टीम ने उसे पकड़ लिया. तलाशी में उसके पास से कुल 21.508 किलोग्राम गांजा बरामद किया गया. इसी के तहत पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट की धारा 20 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी गायक को गिरफ्तार कर लिया है.

बिहार के सिवान के रहनेवाले हैं गायक विनय शर्मा 
इस संबंध में इंदरपुरी थाने में एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने बताया कि भोजपुरी गायक के पास इतनी बड़ी मात्रा में गांजे की खेप कहां से आई? इसका पता लगाने के लिए पूछताछ की जा रही है. पुलिस की मानें तो विनय शर्मा बिहार में सिवान के रहने वाले हैं. वह भोजपुरी गायक हैं. अब तक 100 से ज्यादा गाने का गा चुके हैं.

ये भी पढ़ें- मोनालिसा की स्विमिंग पूल में तस्वीरें, पानी में भी लग गई आग

Trending news