Bhojpuri Gana: कल्लू का नया गाना 'हरियर चुडिया कलाई में' हुआ वायरल, देखें वीडियो
Advertisement

Bhojpuri Gana: कल्लू का नया गाना 'हरियर चुडिया कलाई में' हुआ वायरल, देखें वीडियो

Kallu Bol Bum Song: 25 जुलाई को रिलीज हुआ कल्लू का गाना 'हरियर चुडिया कलाई में' (Hariyar Chudiya Kalai Me) रिलीज होने के बाद यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

Bhojpuri Gana: कल्लू का नया गाना 'हरियर चुडिया कलाई में' हुआ वायरल, देखें वीडियो

पटना: Kallu Bol Bum Song: सावन का पावन महीना चल रहा है. ऐसे में बाबा भोलेनाथ के भक्त कांवड में गंगा जल भरकर बाबा पर जल चढ़ाते हैं. भोजपुरी के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता अरविंद अकेला 'कल्लू' (Arvind Akela Kallu) के बोल बम गानों के बिना कांवड़ यात्रा अधूरी रह जाती है. कांवड़ियों को अरविंद अकेला 'कल्लू' के बोल बम गानों का बेसब्री से इंतजार रहता है. सावन के पावन महीने में कल्लू लगातार भोलेनाथ को समर्पित गाने गा रहे हैं.  अरविंद अकेला 'कल्लू' ने अपना नया गाना 'हरियर चुडिया कलाई में' (Hariyar Chudiya Kalai Me) रिलीज किया है. 

'हरियर चुडिया कलाई में' हुआ वायरल
25 जुलाई को रिलीज हुआ कल्लू का गाना 'हरियर चुडिया कलाई में' (Hariyar Chudiya Kalai Me) रिलीज होने के बाद यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है. रिलीज के कुछ घंटो के अंदर ही इस गाने को 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. कल्लू के इस गाने को आदिशक्ति फिल्म्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज होने वाला है. दर्शकों को कल्लू का नया गाना खूब पसंद आ रहा है. गाने में कल्लू ने शानदार अभिनय किया है. बता दें कि कल्लू का हर गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होता है.

ये भी पढ़ें- Bhojpuri Song: रिलीज होने के साथ वायरल हुआ खेसारी लाल का गाना 'बेदर्दा दर्द देले बा', देखें वीडियो

7 हजार से ज्यादा लोगों ने किया लाइक 
अरविंद अकेला 'कल्लू' के साथ इस गाने के वीडियो में अभिनेत्री अनीशा पांडे को देखा जा सकता है. इस गाने में कल्लू और अनीशा पांडे की जोड़ी काफी खूबसूरत लग रही है. कल्लू ने इस गाने को अनुपमा यादव के साथ मिलकर गाया है. कल्लू के इस गाने के बोल पवन पांडे ने लिखा है और श्याम सुंदर ने इसे म्यूजिक दिया है. खबर लिखे जाने तक इस गाने को 7 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है जब्कि 300 से ज्यादा लोगों ने कमेंट किया है. बता दें कि कल्लू का पिछला गाना 'महादेव के भक्त' काफी वायरल हुआ था. 

Trending news